‘मोदी’ चमकाएंगे मुंबई, BKC ग्राउंड स्वागत को तैयार

मुंबई समाचार

विजय यादव
मुंबई।
देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार (19 जनवरी) को मुंबई पहुंच रहे हैं। यहां कई विकास योजनाओं का शुभारंभ करेंगे। प्रधानमंत्री की सभा को सफल बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है। एक लाख से अधिक भीड़ BKC मैदान में जुटाने की तैयारी भाजपा ने की है। इसके लिए मुंबई के सभी 6 जिलों और कुल 227 वार्डों से बसों के जरिए आम मतादाओं को नरेंद्र मोदी को सभा तक पहुंचाने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं ने रात दिन एक कर दिया है।
नरेंद्र मोदी मुंबई में ऐसे समय पर आ रहे हैं जब मुंबई मनपा चुनाव की सुगबुगाहट शुरू हो गई है। मिली जानकारी के अनुशार प्रधानमंत्री 7 सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट, 3 सुपर मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल, 2A और 7 मेट्रो लाइंस का लोकार्पण, 400 किमी रोड के सीमेंट कांक्रीटीकरण सहित कई योजनाएं उद्घाटन सूची में शामिल हैं। भाजपा नगरसेवक व मनपा पक्ष नेता विनोद मिश्रा, उत्तर पश्चिम मुंबई के जिला सचिव दिवेश यादव सहित तमाम वरिष्ठ नेताओं ने बड़ी संख्या में लोगों को शुक्रवार की शाम बीकेसी ग्राउंड पहुंचने का आह्वान किया है।
एकनाथ शिंदे के शिवसेना उद्धव ठाकरे गुट से अलग होने के बाद से ही मुंबई में भाजपा पहले से ज्यादा सक्रिय हो गई है। भाजपा मुंबई महानगर पालिका में अपना मेयर बनाने का लक्ष्य लेकर चल रही है। जहां महाविकास आघाड़ी में शिवसेना (उद्धव ठाकरे), कांग्रेस और राकांपा मिलकर चुनाव लड़ने की तैयारी में है, वहीं भाजपा एकनाथ शिंदे को साथ लेकर मुंबई मनपा पर कब्जे की तैयारी में है। शुक्रवार को नरेंद्र मोदी की सभा से मनपा चुनाव का आगाज माना जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.