Mulayam Singh Yadav: मुलायम सिंह यादव की सेहत में सुधार नहीं, नरेंद्र मोदी ने अखिलेश यादव से जाना हाल

उत्तर प्रदेश समाचार

न्यूज स्टैंड18 नेटवर्क
नई दिल्ली।
मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य में विशेष सुधार नहीं है, उन्हे अभी भी ICU में रखा गया है। इस बीच देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अखिलेश यादव को फोन कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली और आश्वासन दिया कि हर संभव मदद के लिए मौजूद हैं।
रविवार को नेताजी मुलायम सिंह यादव की तबीयत बिगड़ते ही तत्काल इलाज के लिए गुरुग्राम के वेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया। खबर मिलते ही अखिलेश यादव सपरिवार वेदांता पहुंच गए।
उधर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्वास्थ्य की जानकारी ली और अस्पताल से बेहतरीन इलाज मुहैया कराने के लिए कहा। देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने नेताजी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। उत्तर प्रदेश के दोनों डिप्टी CM बृजेश पाठक ने ट्वीट कर कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव जी के अस्वस्थ होने की सूचना प्राप्त हुई, मैं प्रभु श्री राम जी से शीघ्र स्वास्थ्य लाभ व दीर्घायु जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं। यूपी के दूसरे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री श्री मुलायम सिंह यादव जी की सेहत खराब होने की मीडिया के माध्यम से जानकारी प्राप्त हुई, मैं भगवान से उनके शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना एवं प्रार्थना करता हूं।
अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक, मुलायम सिंह यादव का इलाज ऑन्कोलॉजिस्ट डॉ नितिन सूद और डॉ सुशील कटारिया की देखरेख में चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.