Mumbai Congress: राहुल गांधी के स्वागत और मनपा चुनाव को लेकर कांग्रेस की तैयारियां शुरू

मुंबई

विजय यादव
मुंबई।
राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) का प्रभाव धीरे-धीरे देश भर के कांग्रेसियों में दिखने लगा है। यात्रा को मिल रहे समर्थन को देखते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखा जा रहा है। मुंबई (Mumbai) में कांग्रेस (Congress) कार्यकर्ता भारत जोड़ो यात्रा के महाराष्ट्र (Maharashtra) प्रवेश पर राहुल गांधी के भव्य स्वागत की तैयारियों के साथ आगामी मनपा चुनाव की अभी से रणनीति बनाने में जुट गए हैं। इसके लिए बकायदा शिविर और बैठकों का भी आयोजन किया जा रहा है।
इसी कड़ी में दिंडोशी विधानसभा से वरिष्ठ नेताओं व कार्यकर्ताओं का एक शिविर शहर से बाहर मनोर (manor) में आयोजित किया गया। मुंबई कांग्रेस महासचिव व PCC जयकांत शुक्ला के नेतृत्व में आयोजित इस शिविर में PCC प्रकाश अवस्थी व PCC संतोष सिंह ने सभी वरिष्ठ पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया। सेवादल के तालुका अध्यक्ष पंकज राय के मार्गदर्शन में सेवादल के पदाधिकारी भी शिविर में सम्मिलित हुए।
PCC जयकांत शुक्ला ने बताया कि, राहुल गांधी जी की यात्रा को मिल रहे भारी जनसमर्थन से सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारी काफी उत्साहित है। दिंडोशी सहित मुंबई से बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता राहुल गांधी की महाराष्ट्र प्रवेश पर अगवानी करने नांदेड़ (Nanded) पहुंच रहे हैं। महाराष्ट्र में भारत जोड़ो यात्रा लगभग 14 दिनों तक चलेगी, जिसमे हजारो की संख्या में कार्यकर्ता शामिल रहेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेताओं के मार्गदर्शन में मुंबई मनपा (BMC) चुनाव को लेकर रणनीति तैयार हो रही है। मतदाता सूची के हर पार्ट में पदाधिकारी बनाए जा रहे हैं, जो सीधे मतदाताओं के संपर्क में रहेंगे।
मनोर के इस एक दिवसीय शिविर में जिला महासचिव प्रमोद प्रजापति, करिया प्रसाद यादव, नकुल यादव, सेवादल के रविशंकर माली, राजेश शर्मा आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.