My cycle Twitter : प्रधानमंत्री के भाषण से साइकल की रफ्तार बढ़ी

उत्तर प्रदेश समाचार

विजय यादव
देश
के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस भाषण ने साइकल को राजनीति गरम कर दी है, जिसमे उन्होंने कहा था कि, आतंकी बम रखने के लिए साइकल का उपयोग किया था।
उत्तर प्रदेश के हरदोई में अपनी चुनावी रैली के दौरान पीएम मोदी ने अहमदाबाद सीरियल ब्लास्ट को लेकर कहा, कि इस आतंकी हमले के दोषियों ने साइकल पर बम लगाए, जो कि समाजवादी पार्टी का चुनाव चिह्न है। प्रधानमंत्री ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पार्टी के ऊपर आतंकवादियों का समर्थन करने का आरोप लगाया।
नरेंद्र मोदी के इस बयान के बाद अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा, ‘खेत और किसान को जोड़ कर उसकी समृद्धि की नींव रखती है, हमारी साइकल, सामाजिक बंधनों को तोड़ बिटिया को स्कूल छोड़ती है, हमारी साइकल महंगाई का उसपर असर नहीं, वो सरपट दौड़ती है, हमारी साइकल, साइकल आम जनों का विमान है, ग्रामीण भारत का अभिमान है, साइकल का अपमान पूरे देश का अपमान है।
ज्ञात हो कि, अभी उत्तर प्रदेश में 4 चरण का चुनाव बाकी है। प्रधानमंत्री के इस बयान ने साइकल की रफ्तार बढ़ा दी है। Twitter सहित तमाम सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लगातार साइकल ट्रेंड कर रहा है। खासकर ग्रामीण इलाकों में लोग साइकल का उपयोग करते हैं। किसान साइकल का उपयोग अनाज ढोने के भी काम में लेता है। इस तरह लोग इस बयान को लेकर खासे नाराज हो रहे हैं। जाहिर है ग्रामीणों की यह नाराजगी भाजपा को अगले चार चरण में खासा नुकसान कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.