सुधीर तांबे के निलंबन पर नाना पटोले की तीखी प्रतिक्रिया

मुंबई राजनीति

मुंबई। स्नातक और शिक्षक निर्वाचन क्षेत्रों के चुनाव को लेकर प्रदेश की राजनीति में भूचाल आ गया है। नासिक स्नातक निर्वाचन क्षेत्र सबसे ज्यादा चर्चे में है। सबकी निगाह इस बात पर टिकी है कि आखिर में इस सीट पर बीजेपी और महाविकास अघाड़ी किसे समर्थन देंगे।
सुधीर तांबे को पार्टी का एबी फॉर्म मिलने के बावजूद नामांकन पत्र दाखिल नहीं करने के कारण कांग्रेस ने निलंबित कर दिया है। इस निलंबन के बाद सुधीर तांबे ने नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा है कि मैं बचपन से कांग्रेस का कार्यकर्ता हूं। तांबे के इसी बयान पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने प्रतिक्रिया दी है।
टीवी9 मराठी से बात करते हुए नाना पटोले ने कहा, सुधीर तांबे के खिलाफ कांग्रेस हाईकमान ने कार्रवाई की है। उन्होंने कहा कि यह जल्द ही स्पष्ट हो जाएगा कि नासिक में कांग्रेस किस उम्मीदवार को समर्थन देगी।
उन्होंने यह भी विश्वास जताया कि हम सभी पांचों सीटों पर जीत दर्ज करेंगे। “नासिक स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के लिए महाविकास अघाड़ी से उम्मीदवार कौन होगा, इस पर आम सहमति होगी। उन्होंने कहा, शिक्षक स्नातक पांचों सीटों पर महाविकास अघाड़ी की बड़ी जीत होगी। हमने उसके लिए एक रणनीति बनाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.