Nawab malik Breaking news : समीर वानखेड़े पर मलिक का एक और खुलासा

मुंबई

न्यूज़ स्टैंड18 डेस्क
मुंबई
। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रवक्ता और राज्य में अल्पसंख्यक मंत्री नवाब मलिक ने एक बार फिर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के संभागीय निदेशक समीर वानखेड़े पर निशाना साधा है। हर दिन नए खुलासे करने वाले नवाब मलिक ने एक बार फिर समीर वानखेड़े के धर्म पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है। इस बार उन्होंने समीर वानखेड़े की मां का डेथ सर्टिफिकेट शेयर किया है। इनमें से एक में हिंदू और दूसरे में मुस्लिम का उल्लेख है।
नवाब मलिक ने अपने ट्विट मे लिखा है, “एक और फर्जीवाड़ा, अंतिम संस्कार के लिए मुसलमान और सरकारी दस्तावेज के लिए हिन्दू ?
धन्य है Dawood Dnyandeo”

नवाब मलिक का ट्विट


नवाब मलिक ने ट्वीट के साथ समीर वानखेड़े की मां जाहेदा ज्ञानदेव वानखेड़े का मृत्यु प्रमाण पत्र भी साझा किया है। इस दस्तावेज़ में उल्लेख है कि ज़ाहेदा का निधन 16 अप्रैल, 2015 को हुआ था। इस बीच नवाब मलिक ने इन दोनों मामलों में बताए गए धर्म की ओर ध्यान खींचा है। एक दस्तावेज में मुस्लिम और दूसरे में हिंदू का जिक्र है।
इससे पहले नवाब मलिक ने दो व्यक्तियों की एक तस्वीर ट्वीट कर दावा किया था कि यह तस्वीर शादी के समय की है। मलिक ने इस फोटो को “कबूल है, कबूल है, कबूल है… कैप्शन के साथ शेयर किया था। इस फोटो में बाईं ओर बैठे व्यक्ति का नाम समीर वानखेड़े बताया जा रहा है। इस शख्स के सामने बैठा शख्स मुस्लिम मौलवी है और दावा किया गया है कि फोटो में दिख रहे वानखेड़े मैरिज सर्टिफिकेट पर साइन कर रहे हैं। फोटो में जिस शख्स के बारे में समीर वानखेड़े होने का दावा किया जा रहा है, वह मुस्लिम भाई की तरह सिर पर गोल टोपी पहने नजर आ रहा है।
इस बीच कुछ दिन पहले मलिक ने दावा किया था कि वाशी में वानखेड़े का बार है। कहा गया कि इस बार का लाइसेंस वानखेड़े के नाम पर था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.