भाजपा नेता की बस के डिस्पले पर लिखी गाली, नेताजी को सलमान खान पर संदेह

समाचार

न्यूज स्टैंड18 नेटवर्क
सतना (मध्यप्रदेश)।
सतना से इंदौर जा रही एक बस लोगों के लिए कौतूहल बन गई। कोई देख कर हंस रहा तो कोई इसके वीडियो बनाने लगा। दरअसल मामला था भी ऐसा कि कोई इसे देख हंसे बगैर नहीं रह सकता था। बस के डिस्प्ले विंड पर जहां उसके गंतव्य स्थान की जानकारी लिखी होती है वहां बस मालिक के लिए गाली लिखी गई थी। बस मालिक कोई साधारण व्यक्ति भी है। यह भाजपा के बड़े नेता हैं। बस के मालिक भाजपा नेता सतीश सुखेजा हैं। नेताजी ने मामले को लेकर थाने में शिकायत की है। मामला रविवार रात सतना बस स्टैंड का है।
मिली जानकारी के अनुशार सतना से इंदौर जाने के लिए सुखेजा ट्रेवल्स की एक बस खड़ी थी। बस के विंड स्क्रीन पर लगी एलईडी इमेज पर बस कंपनी के नाम और बस के दूरी के बजाय बस मालिक के सरनेम के साथ भद्दी गाली डिस्प्ले हो रही थी। गाली के साथ लिखा सुखेजा शब्द पट्टी के तौर पर लगातार चल रहा था। इसका पता न तो बस में बैठे ड्राइवर को था न ही आफिस में स्टाफ को। जब स्टैंड पर बस चर्चा का विषय बन गई तो फौरन बस मालिक ने डिस्प्ले बंद करवा दिया। इस घटना का वीडियो अब इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।
बस के डिस्प्ले में गाली प्रदर्शित होने की वजह किसी की शरारत थी या मालिक को बदनाम करने की सोची समझी साजिश, इसका पता नहीं चल सका। बस मालिक सतीश सुखेजा ने कोलगवां थाना में शिकायत दर्ज कराते हुए आशंका जताई है कि ये उसके एक पुराने कर्मचारी (कंडक्टर) की शरारत हो सकती है। भाजपा नेता ने पुलिस को बताया कि उसके यहां सलमान खान नाम का एक कर्मचारी था, जिसे कुछ महीने पहले काम से हटा दिया था। डिस्प्ले का कोड उसे पता था। आशंका है कि सलमान ने ही काम से हटाए जाने की बौखलाहट में कोड का इस्तेमाल कर डिस्प्ले से छेड़छाड़ की और उसमें गालियां लिख दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.