Soniya gandhi के नेतृत्व पर कोई सवाल नहीं: Gulam Nabi Azad

राजनीति राष्ट्रीय

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ लंबी बैठक की और घोषणा की कि “कांग्रेस नेतृत्व पर तत्काल कोई सवाल नहीं है”। आजाद ने कहा कि उन्होंने इस बात पर चर्चा की कि, संगठन को कैसे मजबूत किया जाए और आगामी चुनावों की तैयारी कैसे की जाए, लेकिन साथ ही कहा कि नेतृत्व के मुद्दे पर इस साल के अंत में संगठनात्मक चुनाव होने पर चर्चा की जाएगी।
उन्होंने कहा कि, “वह अध्यक्ष हैं और हम सभी पार्टी के सदस्य हैं। नेतृत्व का कोई सवाल ही नहीं है। जब उन्होंने इस्तीफा देने की पेशकश की (कांग्रेस कार्य समिति, या सीडब्ल्यूसी,14 मार्च को हुई बैठक में), तो हम सभी ने उन्हें जारी रखने के लिए कहा। जब संगठन का चुनाव होगा, तब हम नेतृत्व के बारे में बात करेंगे। जब संगठन का चुनाव होगा, तो कार्यकर्ता तय करेंगे कि अध्यक्ष कौन होगा, ”राज्य सभा में विपक्ष के पूर्व नेता आजाद ने कहा।

एक पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा: “हमारी अच्छी बैठक हुई। हम उनसे नियमित रूप से मिलते रहे हैं। वह नियमित रूप से हमसे संगठन पर मिलती है कि संगठन को कैसे मजबूत किया जाए। हाल ही में, सीडब्ल्यूसी ने बैठक की और संगठन को मजबूत करने के बारे में सुझाव मांगे। मैंने आज उसे कुछ सुझाव भी दिए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.