PM Narendra Modi and Mamata Banerjee meet: ममता ने प्रधानमंत्री से कहा, आपकी और हमारी पार्टी की विचारधारा अलग

मुंबई

न्यूज़ स्टैंड18 नेटवर्क
नई दिल्ली।
आज शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मीडिया को बताया कि, मैंने BGBS कॉन्फ्रेंस का उद्घाटन करने के लिए प्रधानमंत्री को निमंत्रण दिया है, प्रधानमंत्री ने निमंत्रण स्वीकार किया है।
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बताया, मैंने प्रधानमंत्री से कहा कि राजनीतिक तौर पर आपके साथ हमारे जो भी अंतर हैं वो रहेंगे क्योंकि आपकी और हमारी पार्टी की विचारधारा अलग है। लेकिन ऐसा न हो कि केंद्र और राज्य के रिश्तों में कोई असर पड़े। राज्य का विकास होने से केंद्र का विकास होता है।
उन्होंने कहा, संघीय ढांचे को बेवजह छेड़ना ठीक नहीं है, इसके बारे में आप चर्चा करो और BSF के कानून को वापस लो। ममता बनर्जी
ने BSF के बारे में चर्चा की, कहा कि BSF हमारा दुश्मन नहीं है। मैं सभी एजेंसियों की इज्जत करती हूं लेकिन कानून-व्यवस्था जो राज्य का विषय है इससे उसमें टकराव होता है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कहा, हमारे यहां बहुत सारी प्राकृतिक आपदाएं हुई हैं इसमें केंद्र सरकार से हमें बहुत पैसा मिलेगा। मैंने वो पैसे देने के लिए बोला, उन्होंने कहा ​कि ठीक है हम परिस्थिति देख कर बताएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.