राहुल गांधी उनके साथ चाय नहीं पीते: हेमंत बिस्वा सरमा

समाचार

Gujarat election: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के चाय वाले बयान पर असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा ने कहा है कि, खड़गे जी बोल रहे हैं कि कोई उनके साथ चाय नहीं पीता है। हो सकता है कि राहुल जी अब तक उनके साथ चाय नहीं पीते। खड़गे जी के इस बयान पर राहुल जी को एक ट्वीट करना चाहिए जिसमें वे खड़गे जी के साथ चाय पी रहे हों।
असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा ने यह बयान गुजरात के अहमदाबाद में चुनाव प्रचार के दौरान मीडिया को दिया है। गुजरात चुनाव प्रचार के लिए भाजपा सहित सभी पार्टियों ने पूरी ताकत लगा दी है। एक दूसरे नीचा दिखाने और जनता के बीच कमजोर साबित करने के लिए राजनीतिक दल एक दूसरे व्यक्तिगत हमला करने से भी नही चूक रहे हैं।
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने गुजरात चुनाव प्रचार दौरान कहा था कि, आप (Narendra Modi) जैसा आदमी हमेशा दावा करता है कि मैं गरीब हूं, हम तो गरीब से गरीब हैं, हम अछूतों में आते हैं, कम से कम तुम्हारी कोई चाय तो पीता है हमारी कोई चाय भी नहीं पीता। ऐसा बोलकर आप सहानुभूति लेना चाहते हैं तो अब लोग होशियार हो गए हैं। खड़गे के इसी बयान के बाद भाजपा की ओर से खड़गे पर शाब्दिक हमला शुरू हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.