राहुल गांधी का संजय राउत को सीधे फोन, किन विषयों पर हुई चर्चा?

मुंबई समाचार

मुंबई। ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा वीर सावरकर पर दिए बयान से प्रदेश में रोष व्यक्त किया जा रहा है। विपक्ष मांग कर रहा है कि राहुल गांधी की यात्रा रोक दी जाए और वह अपने बयान पर माफी मांगे।
यहां तक ​​कि उद्धव ठाकरे गुट ने भी स्पष्ट किया है कि वे राहुल के बयान से सहमत नहीं हैं। दिलचस्प बात यह है कि ठाकरे गुट के नेता संजय राउत ने भी चेतावनी दी है कि इस तरह के बयानों से महाविकास अघाड़ी में दरार आ सकती है। इस बीच राहुल गांधी ने सीधे संजय राउत को फोन किया। इस बात की जानकारी खुद संजय राउत ने मीडिया को दी है। वे आज सुबह (21 नवंबर) मीडिया प्रतिनिधियों से बातचीत कर रहे थे।
उन्होंने बताया कि, राहुल गांधी ने कल रात मुझे फोन किया। वे मुझसे पहले भी बातचीत कर चुके हैं। लेकिन कल उन्होंने सीधे मुझे फोन किया और मेरा हालचाल पूछा। राहुल गांधी ने मुझसे कहा कि जेल से छूटने के बाद आपकी हालत बिगड़ गई है। उन्होंने मुझसे प्यार से बातचीत की।
राहुल गांधी का फोन कॉल प्यार की हवा है। राहुल गांधी ने मुझे तब फोन किया जब वह व्यस्त कार्यक्रम में हैं। राजनीति में आज कोई किसी का दोस्त नहीं है। मैं कल्पना कर सकता हूं कि जब मैं जेल में था तो कितने लोग मेरे घर आए थे। मुझे इस बात का भी अंदाजा है कि कितने लोगों ने मुझसे सवाल किए। ठाकरे परिवार, हमारी पार्टी, शरद पवार, पवार का परिवार, कांग्रेस के अन्य सहयोगियों जैसे लोगों ने मुझसे सवाल किया। भारतीय जनता पार्टी, मनसे हमारे पूर्व सहयोगी थे। लेकिन क्या उन्होंने मेरी चिंता महसूस की ?
संजय राउत ने भी कहा, राहुल गांधी जैसा नेतृत्व पूरे देश में घूम रहा है। हमारे मामूली राजनीतिक मतभेदों के बावजूद उन्होंने मुझसे बार-बार सवाल किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.