मुख्यमंत्री रहते हुए जिसने ढाई साल घर नही छोड़ा वे क्या समझेंगे योगी के रोड शो को: संजय पाण्डेय

मुंबई समाचार

न्यूज स्टैंड18 नेटवर्क
मुंबई।
योगीजी के रोड शो को वे लोग क्या समझेंगे, जिन्होंने ढाई साल में राज्य के लिए कभी घर नहीं छोड़ा। यह कहना है भाजपा उत्तर भारतीय मोर्चा के महाराष्ट्र अध्यक्ष संजय पाण्डेय का।
मीडिया को दिए एक बयान में संजय पाण्डेय ने आगे कहा कि, शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत कहते हैं, योगी का रोड शो किस लिए है? अब वे रोड शो क्या समझेंगे? जिन्होंने ढाई साल में प्रदेश के लिए कभी घर नहीं छोड़ा। उनके लिए सिर्फ एक ही रोड शो था, वो वर्षा से मातोश्री तक, वो भी तब जब वो कोरोना से संक्रमित हुए।
ज्ञात हो कि, शिवसेना के सांसद संजय राउत ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मुंबई में रोड शो करने की जरुरत पर सवाल उठाया और इसे ‘राजनीतिक कारोबार’ करार दिया।
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुंबई की दो दिवसीय यात्रा पर हैं। 10 फरवरी से उत्तर प्रदेश में होने वाली तीन दिवसीय वैश्विक निवेशकों की बैठक को लेकर निवेश आकर्षित करने के लिए गुरुवार को एक रोड शो को हरी झंडी दिखाएंगे।
इसी मुद्दे को लेकर संजय राउत ने कहा, यूपी में निवेश की संभावनाओं पर चर्चा करने के लिए योगी का स्वागत है, लेकिन उन्हें मुंबई में रोड शो करने की क्या जरुरत है? यह कारोबार की राजनीति के अलावा और कुछ नहीं है और इसे बंद होना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.