मुंबई में NSG 26 एससीजी कमांडो ने निकाला वॉकाथॉन और बाइक रैली

मुंबई

न्यूज स्टैंड18 नेटवर्क
मुंबई।
आजादी का अमृत महोत्सव पर्व मनाने के साथ साथ नागरिकों में देशप्रेम और नव चेतना के संचार की मंशा से एनएसजी 26 एससीजी के ब्लैक कैट कमांडोज़ द्वारा वॉकाथॉन और कमांडोज़ बाइक रैली का आयोजन मुंबई के पवई इलाके में किया गया।
26 एससीजी एनएसजी के सेकंड इन कमांड कर्नल राजेश कुमार लंगेह ने बताया कि आज हुए इस दोहरे आयोजन में रैली के दौरान नागरिकों के बीच राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा वितरित किया गया।
रैली की शुरुवात से उसकी संपूर्ती तक पूरे रास्ते भर हमारे जांबाज जवानों ने जय हिंद और भारत माता की जय के नारे लगाते हुए नागरिकों में देशभक्ति की नव चेतना का संचार किया।
एनएसजी, 26 एससीजी के ग्रुप कमांडर कर्नल कृपाल सिंह के अनुसार आजादी का अमृत महोत्सव पर्व मनाने के लिए हमारे 150 कमांडोज़
ने वॉकाथॉन में और हमारे कमांडोज़ बाइकर्स ने विशाल बाइक रैली में हिस्सा लिया।
कर्नल कृपाल सिंह ने आगे कहा कि अलग अलग रूट पर हुए दोनों आयोजनों में इन दोनों रैलियों का पवई झील पर मिलन हुआ। जहां हमारे कमांडोज़ ने नागरिकों के साथ देशप्रेम और आजादी के अमृत महोत्सव पर बातचीत भी की।
26 एससीजी के इन प्रयासों को चारो ओर प्रशंसा हो रही है। नागरिक जहां उत्साह में दिखे वहीं पवई झील पर इन जांबाज कमांडोज़ की दोनों रैलियों के मिलन स्थल पर होती झमाझम बारिश और मेघ गर्जना से ऐसा लग रहा था कि मेघराज भी इस आयोजन पर प्रसन्न होकर बारिश की फुहारों के साथ भारत माता के इन सभी वीर सपूत कमांडोज़ का वंदन और अभिनंदन कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.