आफताब की क्रूरता देख कसाई भी कांप जाय, हत्या के लिए कई चाकुओं का इस्तेमाल

मुंबई समाचार

Shraddha walkar Murder: दिल्ली पुलिस ने जानकारी दी है कि आफताब द्वारा श्रद्धा वाकर की गला घोंटकर हत्या करने के बाद उसके शव को टुकड़े-टुकड़े करने के लिए इस्तेमाल किए गए पांच चाकू उसके घर से मिले हैं।

पुलिस को मिले चाकू पांच से छह इंच लंबे हैं और इन्हें जांच के लिए फोरेंसिक भेजा गया है। आफताब पूनावाला का गुरुवार को नई दिल्ली में एक जैविक विज्ञान प्रयोगशाला में पॉलीग्राफ परीक्षण किया गया था। अधिकारियों ने बताया है कि करीब आठ घंटे तक परीक्षण किया गया। लेकिन कुछ जानकारी अधूरी रहने के कारण शुक्रवार को दोबारा जांच कराई जाएगी।

इस बीच, पुलिस ने नई दिल्ली में आफताब के अपार्टमेंट से पांच चाकू बरामद किए हैं और पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि ये चाकू हत्या के लिए इस्तेमाल किए गए थे या नहीं। एफएसएल रोहिणी में दोपहर 12 बजे पूनावाला का पॉलीग्राफ टेस्ट शुरू हुआ। जीव विज्ञान प्रयोगशाला की निदेशक दीपा वर्मा ने उनसे 40 सवाल पूछे। पूनावाला ने ट्रायल के दौरान सहयोग किया। अधिकारियों ने कहा कि कुछ रिकॉर्डिंग स्पष्ट नहीं थीं क्योंकि वह लगातार छींक रहा था। पूनावाला का बुधवार को बुखार और सर्दी के कारण टेस्ट नहीं किया गया था। इस ट्रायल में पूनावाला से ब्योरा मांगा गया था।

उससे घटनाओं के पूरे क्रम के बारे में सवाल किया गया। लाश के टुकड़ों को ठिकाने कैसे लगाया, श्रद्धा को मारने के लिए प्रेरित कैसे हुआ, क्या यह एक सुनियोजित साजिश थी या गुस्से में थी जैसा कि अदालत में दावा किया गया था। बताया गया है कि आफताब श्रद्धा को सिगरेट के चटके दे रहा था। उसके खिलाफ श्रद्धा को उसकी सहेली ने थाने जाने की सलाह दी थी। लेकिन श्रद्धा उसे एक और मौका देना चाहती थीं। इसलिए उसने जाने से परहेज किया, गुरुवार को उसके एक दोस्त ने यह दावा किया। दोस्त ने कहा कि आफताब के साथ रिश्ते में आने के बाद श्रद्धा ने खुद को अपने परिवार से दूर कर लिया था।

2021 में श्रद्धा ने अपने एक करीबी दोस्त को बताया कि आफताब ने उसकी पीठ पर सिगरेट का चटका दिया है। उसके बाद यह दोस्त आफताब से मिला और उसे पुलिस में जाने की धमकी दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.