मुंबई में यूनियन बैंक द्वारा “मेगा एमएसएमई आउटरीच कैंप” का सफल आयोजन

बिजनेस मुंबई

न्यूज स्टैंड18 नेटवर्क
मुंबई।
यूनियन बैंक ऑफ इंडिया साउथ मुंबई कार्यालय ने शुक्रवार 18 नवंबर को आईएमसी हॉल, चर्चगेट में एक भव्य ‘मेगा एमएसएमई आउटरीच कैंप’ का आयोजन किया गया, जो सफलतापूर्वक संपन्न हुआ।
इस अवसर पर यूनियन बैंक साउथ मुंबई के रीजनल हेड गोविंद कुमार झा, डिप्टी जोनल हेड राजीव तिवारी, एमएसएमई लोन प्वाइंट हेड महेश नवनाथ बंगाले और शंकर सुमन, साउथ मुंबई के सभी ब्रांच मैनेजर और माइक्रो स्मॉल एंड मीडियम इंटरप्राइजेस (एमएसएमई) के सभी ग्राहक मौजूद थे। “यूनियन बैंक ऑफ इंडिया” द्वारा स्वीकृत 33 करोड़ रुपये के एमएसएमई ऋण विभाग का पत्र ग्राहकों को दिया गया। बैंक ग्राहकों को उनकी ऋण समस्याओं में क्या और कैसे मदद कर सकता है? इस पर चर्चा और उसका निदान भी आयोजित किया। इसके अलावा यूनियन बैंक ऑफ इंडिया द्वारा विभिन्न पेमेंट कलेक्शन और भुगतान सुविधाओं के साथ-साथ चैनल फाइनेंसिंग की भी विस्तृत जानकारी दी गई।
यूनियन बैंक ऑफ इंडिया और टाटा पावर के साथ करार किया गया। जिसके तहत कोई भी एमएसएमई, जो अपने स्वयं के उपयोग के लिए किसी भी रूफ टावर सोलर प्लांट को स्थापित करता है, उसे सस्ते ब्याज दरों पर ऋण दिया जाएगा, यह हरित ऊर्जा है व इससे कोई प्रदूषण नहीं होता है। इसके साथ ही यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने सभी ग्राहकों से उपरोक्त सभी सेवाओं का लाभ उठाने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.