मनपा की लापरवाही से अप्पापाड़ा में टेम्पो पलटा

मुंबई

न्यूज स्टैंड18 नेटवर्क
मुंबई।
शहर में बारिश से इस साल सबसे ज्यादा सड़कों का हाल बेहाल रहा। मनपा को लगातार टूटी सड़कों की शिकायत हर इलाके से मिलती रही और मनपा मरहम पट्टी कर अपनी जिम्मेदारी की इति करती रही।
मालाड (पूर्व) के अप्पापाड़ा में बुधवार को सड़क के गड्ढे में फंसकर घरेलू गैस का वितरण करने वाला एक टेम्पो पलट गया, जिसे स्थानीय लोगों की मदद से खड़ा किया गया। अच्छी बात यह है कि इस दुर्घटना में कोई बड़ी हानि नहीं हुई।
जिस जगह यह दुर्घटना हुई उसकी शिकायत मनपा से कांग्रेस उत्तर पश्चिम जिला महासचिव प्रमोद प्रजापति ने कुछ दिन पहले ही की थी। हालांकि दुर्घटना के बाद सड़क के गड्ढों की मरहम पट्टी मनपा द्वारा कर दी गई है। प्रमोद प्रजापति ने बताया कि यही हाल लगभग पूरे दिंडोशी विधानसभा का है। मनपा को शिकायत करने के बाद भी तत्काल सड़क को दुरुस्त नहीं किया जाता। शायद मनपा को किसी हादसे का इंतजार रहता है।
उन्होंने ने बताया कि कांग्रेस कार्यकर्ता दो दिन पहले मालाड वार्ड 44 अंतर्गत पाठनवाड़ी में विरोध प्रदर्शन भी किया था। मनपा आम जन समस्याओं को अगर गंभीरता से नहीं लेती है तो शीघ्र ही आम जनमानस के सड़क पर उतर कर कांग्रेस कार्यकर्ता उग्र विरोध प्रदर्शन करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.