छोटा राजन के जन्मदिन पर केक काटना बिल्डर को पड़ा भारी, मालाड के कुरार में 6 पर मामला दर्ज

मुंबई

मुंबई। कुख्यात गैंगस्टर छोटा राजन के जन्मदिन के मौके पर मालाड में बैनर लगाने के मामले में कुरार पुलिस ने शनिवार को छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इसी बीच मुंबई पुलिस ने एक बिल्डर को छोटा राजन के जन्मदिन पर केक काटने के आरोप में गिरफ्तार किया है। कारोबारी का नाम श्रीपाद दिनकर पराडकर उर्फ ​​नीलेश उर्फ ​​अप्पा है।
टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, 13 जनवरी को श्रीपद दिनकर पराडकर ने तिलक नगर में सहकार जंक्शन के पास छोटा राजन के जन्मदिन पर राजन की फोटो वाला केक काटा। इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ था। पुलिस ने इस वीडियो का संज्ञान लिया और पराडकर को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही जब उसे कोर्ट में पेश किया गया तो कोर्ट ने उसे जमानत दे दी। छोटा राजन के साथ पाराडकर का क्या संबंध है? पुलिस इसकी भी जांच कर रही है।
इस बीच, छोटा राजन के जन्मदिन के अवसर पर 14 और 15 जनवरी को तानाजी नगर, कुरार गांव, मालाड पूर्व के गणेश मैदान में कबड्डी टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। इसके लिए जगह-जगह बोर्ड लगाए गए थे। उस पर छोटा राजन को ‘स्तंभ’ बताते हुए जन्मदिन की बधाई दी। कुरार पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए बोर्ड को तुरंत हटा दिया। साथ ही पुलिस ने इस मामले में छह लोगों को हिरासत में लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.