“अंधेरी परिणाम ने भाजपा को उनकी औकात दिखा दी, नक्कालों का सफाया”

मुंबई राजनीति

न्यूज स्टैंड18 नेटवर्क
मुंबई। Andheri election results
: अंधेरी विधानसभा उप चुनाव में नोटा के रूप में जनता ने भाजपा की ताकत देख ली है। जनता का आशीर्वाद महा विकास आघाड़ी के साथ है। यह कहना है मुंबई कांग्रेस PCC संतोष सिंह का।
अंधेरी पूर्व विधानसभा उप चुनाव परिणाम के बाद न्यूज स्टैंड18 से बात करते हुए कांग्रेस नेता एवं PCC संतोष सिंह ने सबसे पहले महा विकास आघाड़ी की उम्मीदवार ऋतुजा लटके को बधाई दी। उन्होंने ने इस जीत का श्रेय कांग्रेस, शिवसेना और एनसीपी के सभी कार्यकर्ताओं को दिया।
संतोष सिंह ने कहा, भाजपा को उनकी औकात पहले ही पता थी, इसलिए नकली सहानभूति दिखाते हुए चुनाव से पहले ही मैदान छोड़ दिया था। इस परिणाम ने आगामी महानगर पालिका का रिजल्ट अभी घोषित कर दिया है। भाजपा द्वारा पोषित शिंदे गुट की भी क्षमता सभी ने देख लिया। आगामी मनपा चुनाव में महाविकास आघाड़ी भारी मतों से विजयी होगी। जनता का भर-भर के आशीर्वाद महा विकास आघाड़ी के साथ है।
उन्होंने आगे कहा, आने वाले दिनों में इन नक्कालों का सफाया होना नक्की है। भाजपा सिर्फ धनबल के बूते चल रही है, जिसे मुंबई की जनता अच्छी तरह से समझ गई है। अब इनके झांसे में कोई नहीं आने वाला है। जनता ने अब इन्हे जवाब देना शुरू कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.