मीडिया आवाज नहीं उठाती, संसद में माइक बंद कर देते हैं, इसलिए सीधे जनता के बीच आया हूं: राहुल गांधी

उत्तर प्रदेश समाचार

Bharat Jodo Yatra: एक तरफ मीडिया आवाज नहीं उठाती, दूसरी तरफ माइक बंद कर देते हैं। तो हमने सोचा कि चलो जनता की बात सुनते हैं। 3000 किमी यात्रा कर चुका हूं। मगर कोई थकान नहीं। आप मेरा चेहरा देखो। मुझे ठंड भी नहीं लग रही, न थकान है। यह कहना है कांग्रेस नेता राहुल गांधी का।
राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा बुधवार को UP में बागपत होते हुए शाम को बड़ौत के छपरौली चुंगी पहुंची। यहीं पर राहुल गांधी ने एक सभा को संबोधित किया। राहुल गांधी ने कहा, मैं जहां जाता हूं, कहता हूं प्रेस के मित्रों, लेकिन ये मित्रों का काम नहीं करते। हमारा छोड़ो, जनता की बात नहीं करते ये। ये चीते दिखाते हैं।
उन्होंने आगे कहा, मैं यात्रा में चल रहा हूं, मैं टीशर्ट में हूं, मेरे साथ किसान गरीब के बच्चे चलते हैं। वो फटी टीशर्ट में चलते हैं, लेकिन मीडिया ये सवाल नहीं पूछता कि किसान बिना जैकेट में क्यों घूम रहा? सवाल ये है कि हिंदुस्तान के बच्चे सर्दी में टीशर्ट में क्यों घूम रहे हैं। दरअसल मीडिया पर लगाम है। जैसे ही ये दौड़ने की कोशिश करते हैं, वो लगाम कस देते हैं। मुझे मीडिया वाले बताते हैं कि राहुल जी हम सच्चाई बोलना जानते हैं, लेकिन बोल नहीं पाते।

Leave a Reply

Your email address will not be published.