युवक के हाथ में तिरंगा और ADM बरसाते रहे लाठियां

समाचार

न्यूज स्टैंड18 नेटवर्क
पटना।
सोमवार को बिहार के पटना में एक अधिकारी ने अंग्रेजों की याद दिला दी। इस अधिकारी ने प्रदर्शन कर रहे एक छात्र को उस समय लाठियों से पीट रहे थे, जब उसके हाथ में तिरंगा था।
ये बिहार सरकार के यह अधिकारी ADM पटना हैं। इन्होंने सिर्फ शिक्षक अभ्यर्थी के सिर और चेहरे पर बेरहमी से लाठी ही नहीं चलाई बल्कि तिरंगे का भी अपमान किया।इनका नाम है ADM (L&O) के. के. सिंह।
ज्ञात हो कि पटना में सोमवार को बेरोजगार शिक्षक कैंडिडेट्स अपनी मांगो को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे, उसी दौरान पटना के ADM केके सिंह ने तिरंगा लिए एक प्रदर्शनकारी पर जमकर लाठी बरसाने लगे। युवक चिल्लाता रहा और के के सिंह लाठियां बरसाते रहे। इतना मारा कि उसका खून बहने लगा। बाद में एक पुलिसकर्मी ने प्रदर्शनकारी से तिरंगा छीन लिया।
यह लाठीचार्ज उस समय हुआ जब, लगभग 5 हजार CTET और BTET पास कैंडिडेट डाकबंग्ला चौराहे पर प्रदर्शन कर रहे थे। इसी दौरान पुलिस ने उनपर लाठीचार्ज कर दिया। ये कैंडिडेट्स सातवें चरण की नियुक्ति की मांग को लेकर ये प्रदर्शन कर रहे थे। भारी संख्या में पुलिस फोर्स और वाटर कैनन तैनाथ थी। ये कैंडिडेट बिहार के नए शिक्षा मंत्री के खिलाफ नारेबाजी भी कर रहे थे। CTET, BTET पास इन कैंडिडेट्स की मांग थी कि प्राथमिक विज्ञप्ति जारी की जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.