Grindr ऐप के जरिए युवकों को निशाना बनाने वाले तीन गिरफ्तार

मुंबई

न्यूज स्टैंड18 नेटवर्क
मुंबई।
मुंबई की मालवणी पुलिस तीन ऐसे आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जो Grindr गे चैट ऐप्प के जरिये समलैंगिक टाईप के लड़कों से बाते करना व उनके साथ अनैतिक संबंध बनाने का काम करते थे।
पुलिस ने बताया कि ऐप्प को डाउनलोड करने के बाद उसमें पूरा डिटेल्स भरना पड़ता है, इसके बाद जिस एरिया का लोकेशन रहता है, उस एरिया के सभी समलैंगिक टाईप के लड़के एक दूसरे से जुड़ जाते थे, और उस ऐप्प के जरिये एक दूसरे से पहले चैटिंग करते थे, फिर मिलते थे और अनैतिक संबंध बनाते थे।
मालवणी के पुलिस उप निरीक्षक हसन मुलानी ने बताया कि 17 जनवरी की रात एक हाई प्रोफाइल लड़का “गे ऐप्प” के जरिये आरोपियों के साथ जुड़ा था, कुछ दिन तक ऑनलाइन चैटिंग करने के बाद आरोपियों ने उसे मिलने के लिए बुलाया और जब पीड़ित उनसे मिलने गया तो 5 आरोपियों ने मिलकर युवक के साथ अनैतिक संबंध बनाने की मांग करने लगे, लेकिन युवक ने मना कर दिया, जिसके बाद आरोपियों ने उसके साथ मारपीट किया। उसका आइफोन, डेविड कार्ड, कैश छीन लिए और युवक का नंगा वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगे। वीडियो डिलीट करने के नाम पर 50 हजार की मांग करने लगे।
घटना के बाद युवक ने मालवणी पुलिस स्टेशन में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। फ़िलहाल पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, और इनके बाकी के दो साथियों की तलाश कर रही है।
पकड़े गए गिरफ्तार आरोपियों का नाम हैं। इरफ़ान फुरकान खान उम्र 26, अहमद फारुख शेख उम्र 24 व इमरान सफीक शेख, उम्र 20।

Leave a Reply

Your email address will not be published.