जिसे लोग श्रद्धांजलि दे रहे थे, वह बेटे के साथ जिंदा पहुंची पुलिस स्टेशन

मुंबई

न्यूज स्टैंड18 नेटवर्क
मुंबई।
लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे थे, लोगों को सोशल मीडिया के माध्यम से खबर मिली की वह मर गई हैं। फिर क्या था, दुख प्रगट करने और श्रद्धांजलि देने वालों का तांता लग गया। हर जानने वाला सच जाने बगैर सोशल मीडिया के माध्यम से तो कोई फोन कर दुख के भाव प्रगट करने लगा। हकीकत उसी को पता चलती थी, फोन करता था। आखिर में तंग आकर यह बुजुर्ग महिला अपने बेटे के साथ मुंबई के दिंडोशी पुलिस स्टेशन पहुंची और अपनी शिकायत दर्ज कराई।
दरअसल बात यह है कि, पिछले दिनों मुंबई के जुहू इलाके में वीणा कपूर नाम की एक महिला की हत्या उसके के बेटे ने कर दिया था। हत्या के बाद उनका शव नदी में फेंक दिया था। गड़बड़ी कहां हो गई इस मामले में पुष्टि और सही पहचान किए बगैर मीडिया में इस महिला की फोटो लगा दी। यही गलती इस बुजुर्ग की परेशानी का कारण बन गई। क्योंकि यह महिला जिंदा है।
वीणा कपूर दिंडोशी पुलिस स्टेशन पहुंच कर सभी को चौका दी। उन्होंने कहा कि, मैं जिंदा हूं फिर भी लोग हमे मरा समझ कर श्रद्धांजलि दे रहे हैं।
वीणा कपूर ने कहा जब से न्यूज में उनका फ़ोटो चला है तब से वह परेशान हैं, लोगो के फोन आ रहे हैं और लोग श्रद्धांजलि दे रहे हैं।
वीणा कपूर ने कहा उन्होंने दिंडोशी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करा दी है।
उन्होंने अपने जानने वालों और शुभचिंतकों से कहा है कि मैं जिंदा हूं।
जिंदा वीणा कपूर का फिल्मों से नाता है और जिस वीणा कपूर की हत्या हुई है वह भी अभिनेत्री थी। यह दोनों एक साथ एक पंजाबी सीरियल में में काम किया है। इसी वजह से मीडिया समझ नहीं पाया कि हत्या किसकी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.