एक्सन मोड में उद्धव ठाकरे: 2024 की तैयारियां शुरू, अगले 15 दिनों तक चलेगी बैठकें

मुंबई

न्यूज स्टैंड18 नेटवर्क
मुंबई।
राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री व शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे एक्सन मोड में आ गए हैं। खबर है कि अगले सप्ताह राज्य भर के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।
पार्टी सूत्रों के अनुशार आगामी नगर निगम और राज्य विधानसभा चुनावों के मद्देनजर यह बैठकें मातोश्री आवास पर की जाएंगी। बैठकें मातोश्री पर 31 अक्टूबर से 14 नवंबर तक होंगी। बैठक में पूर्व सांसदों, विधायकों और पदाधिकारियों को आमंत्रित किया गया है।
राजनीतिक गलियारों में इस बात की चर्चा हो रही है कि शिवसेना ने इन बैठकों से ही 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। शिवसेना के दो दलों में बंटने के बाद, वर्तमान में शिवसेना ठाकरे गुट के पास 6 सांसद हैं जबकि शिंदे गुट के पास 12 सांसद हैं। जो सांसद एकनाथ शिंदे के साथ हैं, उन क्षेत्रों के पदाधिकारियों को लेकर मातोश्री पर बैठक होगी।
शिवसेना उद्धव बालासाहेब ठाकरे दल के एक शिवसैनिक के अनुशार जो विधायक और सांसद उद्धव ठाकरे को छोड़कर गए हैं, वे चुनाव में भाजपा के भरोसे मैदान में उतरेंगे, जबकि हमारे उम्मीदवारों को तमाम शिवसैनिकों और आम मतदाताओं का समर्थन मिलेगा। इसी घबराहट के चलते अभी तक मुंबई महानगर पालिका का चुनाव घोषित करने से सरकार डर रही है। अब वह जमाना गया जब महाराष्ट्र का हर निर्णय मुंबई में होता था, अब इसके लिए गुजरात के आदेश का इंतजार रहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.