उद्धव ठाकरे ने भाजपा के पीठ में छुरा घोंपा: जे पी नड्डा

मुंबई

चंद्रपुर। शौर्य के लिए पहचाने जाने वाले महाराष्ट्र में हिंदू दिलों की धड़कन बालासाहेब ठाकरे के बेटे उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद के लालच में भारतीय जनता पार्टी की पीठ में छुरा घोंपा है। यह कहना है बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा का।
2024 के लोकसभा चुनाव में चंद्रपुर-वाणी-अर्नी लोकसभा क्षेत्र में भाजपा को सफलता दिलाने के लिए जे पी नड्डा ने सोमवार को न्यू इंग्लिश हाई स्कूल के खेल मैदान में ‘विजय संकल्प’ जनसभा के माध्यम से अभियान का नारियल फोड़ा। इस मौके पर वन, सांस्कृतिक एवं मत्स्य मंत्री एवं पालक मंत्री सुधीर मुनगंटीवार, प्रदेश अध्यक्ष व विधायक चंद्रशेखर बावनकुले, राष्ट्रीय पिछड़ा आयोग के अध्यक्ष हंसराज अहीर, सांसद अशोक नेते, विधायक संजीव रेड्डी, डॉ. रामदास अटवकर व श्री बंटी भंगड़िया, ग्रामीण जिलाध्यक्ष देवराव भोंगले, महानगर अध्यक्ष डॉ मंगेश गुलवाड़े आदि मौजूद रहे।
नड्डा ने कहा, महाविकास अघाड़ी के जरिए उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी ने भ्रष्टाचार की तीन दुकानें खोलीं। सत्ता के लिए अपने विचारों से समझौता करने वाले ऐसे लोगों के लिए कोई माफी नहीं है। राजनीति में हमेशा सच्चाई की जीत होती है। ठाकरे ने कांग्रेस और एनसीपी के सामने सिर झुकाया। तत्कालीन महाविकास अघाड़ी सरकार ने केवल संयुक्त रूप से धन अर्जित कर धन संग्रह करने का काम किया बल्कि इस भ्रष्टाचार के चलते प्रदेश के दो मंत्री जेल गए। इनमें से एक पूर्व मंत्री हाल ही में जेल से रिहा हुए हैं और एक अभी जेल में सजा काट रहे हैं।
कांग्रेस के दौर में इंसेफेलाइटिस, पोलियो और जापानी बुखार के टीकों में कई साल लग गए। लेकिन कोरोना संकट के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत में सिर्फ नौ महीने में दो कोरोना वैक्सीन तैयार कर ली। पहले मोबाइल इम्पोर्ट करने पड़ते थे। आज 97 प्रतिशत मोबाइल फोन भारत में निर्मित होते हैं। प्रधानमंत्री के 5 किलो गेहूं, चावल और दाल मुफ्त अनाज योजना से 80 करोड़ नागरिक लाभान्वित हो रहे हैं। परिणामस्वरूप, भारत में अत्यधिक गरीबी एक प्रतिशत से अधिक कम हो गई है।
उन्होंने महत्वपूर्ण जानकारी दी, जब यूक्रेन युद्ध चल रहा था तो प्रधानमंत्री मोदी ने रूसी राष्ट्रपति पुतिन से बात करके यूक्रेन युद्ध को रोक दिया। उसके बाद भारत से 32 हजार छात्रों को युद्ध क्षेत्र से भारत लाया गया। छात्रों के भारत लौटने तक युद्ध को रोक दिया गया। नड्डा ने कहा कि मोदी ने वह कर दिखाया है जो अमेरिका, ब्रिटेन और पाकिस्तान भी नहीं कर सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published.