उद्धव ठाकरे बोले, मोर्चे में सिर्फ महाराष्ट्र के गद्दार साथ नही

मुंबई

मुंबई। देश कई सालों बाद इतने बड़े मोर्चे को देखा होगा। जब इस मोर्चे की घोषणा हुई तो कुछ लोगों ने मुझसे पूछा, आप चलेंगे? हमने कहा, मैं अकेला नहीं अपितु लाखों महाराष्ट्र प्रेमी मेरे साथ चलेंगे। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा है कि यह समय उन लोगों की की छाती पर चलने का है जिन्होंने हमें धोखा दिया है।उद्धव ठाकरे महाविकास अघाड़ी द्वारा आयोजित ‘महामोर्चा’ में बोलते हुए उक्त बात कही।
उद्धव ठाकरे ने कहा, ‘संयुक्त महाराष्ट्र के बाद देश ही नहीं दुनिया ने ऐसा नजारा देखा है। संयुक्त महाराष्ट्र के संघर्ष के दौरान एक बड़े संघर्ष का सामना करना पड़ा था। मुंबई के साथ महाराष्ट्र बना, लेकिन अभी भी बेलगाम कारवार निपानी महाराष्ट्र के साथ नहीं है। जब तक हम इसे लेंगे नही, तब तक हम आराम नहीं करेंगे।
उद्धव ठाकरे ने कहा, सभी दल एकजुट हैं। इस मोर्चे में अकेले महाराष्ट्र के गद्दार नहीं हैं। तोताये खुद को बाला साहेब के विचारों को आगे बढ़ाने वाला मानते हैं। कुर्सी चली गई तो बेहतर लेकिन महाराष्ट्र के गौरव और पहचान से समझौता नहीं करेंगे। एकनाथ शिंदे पर हमला बोलते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा, जो कोई भी ऐसा करने की कोशिश करेगा, उसे घुटनों के बल लाया जाएगा, क्योंकि यह शिवसेना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.