UP election 2022: आदित्यनाथ के नेतृत्व में सारे गुंडे उत्तर प्रदेश से पलायन कर गए- अमित शाह

उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय

कासगंज(उप्र)। पहले क़ानून व्यवस्था की परिस्थिति इतनी ख़राब हो गई थी कि लोग अपनी बच्चियों को स्कूल-कॉलेज भेजने से कतराते थे। 5 साल के अंदर ही योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सारे गुंडे उत्तर प्रदेश से पलायन कर गए। पहले लोगों का पलायन होता था अब गुंडों का पलायन हुआ है। यह कहना है केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का।


उत्तर प्रदेश के कासगंज में भाजपा की जन विश्वास यात्रा रैली को संबोधित करते हुए गृह मंत्री ने कहा, यूपी में बुआ-बबुआ ने सरकरें चलाईं, क्या ये सभी का विकास कर पाईं? सपा के राज में आपका भला होता था क्या? बसपा के राज में विकास होता था क्या? वो नहीं करते सकते, ये जातिवादी पार्टियां है परिवारवादी पार्टियां हैं।


केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने आगे कहा कि, कल्याण सिंह जी ने पहली बार उत्तर प्रदेश के अंदर सुशासन की बात कही थी। पहली बार उत्तर प्रदेश में पिछड़ों की बात की थी, पहली बार पिछड़ा समाज को अधिकार देने का काम महान कल्याण सिंह जी ने किया था।
यही कल्याण सिंह जी थे, जब समय आया राम जन्मभूमि पर मंदिर बने या कुर्सी जाए तब उन्होंने दो मिनट में कुर्सी को ठुकराकर प्रभु श्रीराम के मंदिर का रास्ता साफ कर दिया था।
केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि, पहले अयोध्या में प्रभू श्रीराम का मंदिर बनने की मांग पर डंडे पड़ते थे कि नहीं, गोलियां चलाई जाती थीं। जब आपने आशीर्वाद दिया तो प्रधानमंत्री जी के प्रयासों से अयोध्या में प्रभू श्रीराम का भव्य मंदिर बन रहा है।
उन्होंने आगे कहा, ‘औरंगजेब’ के समय से काशी में बाबा का धाम सूना पड़ा था। आज बाबा का दरबार काशी को मोदी जी ने ऐसे सजाया है कि देखते ही बनता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.