UP Election 2022: गाजीपुर मे अखिलेश यादव का चक्का जाम, जाने समाजवादी विजय रथ को आज क्यों नहीं मिली इजाजत?

उत्तर प्रदेश राजनीति

न्यूज़ स्टैंड18 नेटवर्क

गाजीपुर। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव को आज मंगलवार की गाजीपुर जिला प्रशासन ने रथ यात्रा की अनुमति नहीं दी है। इस स्थिति मे अगर समाजवादी पार्टी के नेता जबरन आजमगढ़ जाना चाहेंगे तो पार्टी प्रशासन के बीच टकराव पैदा हो सकता है।

मिली जानकारी के मुताबिक, समाजवादी पार्टी का ‘विजय रथ’ गाजीपुर पहुंच गया है। आज यहां से मंगलवार को अखिलेश यादव का रोड शो निकलना है। विजय रथ को गाजीपुर से आजमगढ़ तक जाना है, लेकिन आज (16 नवंबर) को ही पीएम नरेंद्र मोदी का पूर्वांचल एक्सप्रेसवे वाला कार्यक्रम शेड्यूल है। जिसके चलते गाजीपुर जिला प्रशासन ने अखिलेश यादव को यात्रा की इजाजत देने से इनकार कर दिया है। हालांकि, समाजवादी पार्टी ने दावा किया है कि वह तय कार्यक्रम के हिसाब से रोड शो निकालेंगे।

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव (UP Election) की तारीखों का ऐलान तो अभी नहीं हुआ है, लेकिन राजनीतिक पार्टियां आमने-सामने आ चुकी हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम और दूसरी तरफ अखिलेश यादव के रोड शो (Akhilesh Yadav roadshow) को लेकर भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी आमने-सामने हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.