UP election 2022: जब शादी का कार्ड सपाई हो गया, जाने किसकी लग्न पत्रिका में छपे हैं अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश

न्यूज़ स्टैंड18 नेटवर्क
जौनपुर।
अमूमन अब तक आपने किसी की लग्न पत्रिका में भगवान गणेश, सीता – राम, रुक्मिणी – कृष्ण आदि देवी देवताओं की तस्वीरें देखी होगी, लेकिन इन सबसे अलग हटकर एक व्यक्ति ने अपनी बेटी की शादी के कार्ड मे समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव की तस्वीर सजा दी है। इतना ही नहीं इसके रंग – रूप और साज सज्जा को देखकर पहली नजर मे लग्न पत्रिका कम सपा हैंडबिल ज्यादा नजर आता है। अखिलेश यादव के प्रति इतनी दीवानगी कि, कार्ड मे उनके कार्यों का भी खूब उल्लेख किया गया है।
इसके पहले कुछ लोगों ने बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ, स्वच्छता अभियान और ऐसे ही कई संदेश लिखे शादी कार्ड छपवाए थे, लेकिन यह सबसे अलग है। इसमें राजनीतिक दल प्रचार संदेश लिखा है।
जौनपुर जिले के महराजगंज विकासखंड के मीरापुर केवल निवासी अशोक कुमार यादव की बेटी की शादी एक दिसंबर को होनी है। उन्होंने बेटी की शादी का जो कार्ड छपाया है उसपर पूर्व सीएम अखिलेश यादव की फोटो के साथ पूर्व विधायक बदलापुर ओमप्रकाश दुबे और सपा नेता व पूर्व प्रधान रामजतन यादव की तस्वीर भी लगी है। कार्ड पर काम बोलता है टैग लाइन से सपा की उपलब्धियों को भी बताया गया है। जिसमे जनेश्वर पार्क, मेदांता हॉस्पिटल, हाईकोर्ट बिल्डिंग,100 नंबर डायल पुलिस वाहन, गोमती रिवर फ्रंट, आईटी विश्वविद्यालय, आगरा एक्सप्रेस-वे, बस अड्डे, स्टेडियम का बखूबी उल्लेख किया गया है।
ऐसे कार्ड से अखिलेश यादव को अगले चुनाव में कितना लाभ होगा यह तो वक्त बताएगा, लेकिन कार्ड देखकर यही लगता है कि, सपा के प्रति लोगों की दीवानगी बढ़ती जा रही है। यह कार्ड इन दिनों जौनपुर सहित आसपास के जिलों में खूब चर्चे का विषय बना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.