UP News: गणेश भक्त रूबी खान मौलानाओं के निशाने पर, बोली मौलाना…

उत्तर प्रदेश समाचार

न्यूज स्टैंड18 नेटवर्क
अलीगढ़।
गणेश उत्सव (Ganesh utsav) को लेकर कभी फिल्म अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) कट्टर पंथियों के निशाने पर रहते थे, अब एक महिला भाजपा (BJP) नेता का नाम सामने आया है। अलीगढ़ (Aligarh) की इस महिला ने गणेश चतुर्थी पर अपने घर गणेश मूर्ती ले आई और तभी से मौलानाओं के निशाने पर आ गई।
गणेश जी की प्रतिमा स्थापित करने के बाद रूबी आसिफ खान (Rubi Asif Khan) के खिलाफ इस्लामिक धर्मगुरुओं व मौलानाओं ने फतवा जारी कर दिया है । देवबंद के फतवा मोबाइल सर्विस के चेयरमैन मौलाना अरशद फारूकी ने वीडियो (video) जारी करके कहा, अगर कोई इस्लाम के खिलाफ काम करता है तो उसके खिलाफ भी वही हुक्म जारी किया जाएगा, जो मजहब के खिलाफ बोलने वालों का होता है। मौलाना के इस बयान पर रूबी खान ने कहा है कि, मौलाना जेहादी और उग्रवादी हैं।
एएमयू के सुन्नी थियोलॉजी के पूर्व अध्यक्ष प्रोफेसर मुफ्ती जाहिद अली खान (Mufti jahid Ali Khan) ने कहा कि मुसलमान (Musalman) के घर में जन्म लेने या मुसलमान मां-बाप होने से व्यक्ति मुसलमान नहीं होता है।
रूबी खान ने अपने ताजा बयान में कहा है कि, मैंने अपने घर में भगवान गणेश जी की मूर्ति की स्थापना 7 दिनों के लिए की है और विधि विधान के साथ उनका विसर्जन करूंगी। राम मंदिर (Ram Mandir) की नींव रखे जाने पर भी मैंने अपने घर में पूजा की थी जिसके बाद मेरे ख़िलाफ़ फतवा जारी हुआ था।
भाजपा नेत्री रूबी आसिफ खान ने कहा है कि, मस्जिदों में मेरे नाम के ज़िंदा जलाने वाले पोस्टर लगाए गए थे। यह लोग अब फिर से मुझे मरवाना चाहते हैं। मुझे धमकियां मिल रही हैं। मैं डरने वालों में से नहीं हूं। मैं गणेश जी का विसर्जन करूंगी। मेरे पति मेरे साथ है।
रूबी खान भाजपा महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष हैं। वह राम मंदिर भूमि पूजन को लेकर भी मौलानाओं के निशाने पर आई थी। कुछ लोगों का कहना है कि, यह ऐसा इसलिए कर रही हैं कि, भाजपा के बड़े नेताओं के नजर में आ जाएं और कोई बड़ा राजनीतिक लाभ मिल सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published.