Uttar Pradesh: बागपत का थप्पड़ मार दरोगा

उत्तर प्रदेश समाचार

बागपत (उत्तर प्रदेश)। यहां का एक दरोगा इसलिए विख्यात है कि वह मदद मांगने गए पीड़ित को ही थप्पड़ जड़ देता है। कुछ पुलिस वाले अपने अच्छे कार्यों और जनता की मदद कर शोहरत बटोरते हैं, तो यह पीड़ित को ही थप्पड़ जड़ नाम कमा रहा है। इसके कारनामे का वीडियो (video) जब वायरल हुआ तब प्रशासन को पता चला कि, वह कैसे थाना चलाता है।
बागपत में अपनी गुमशुदा भतीजी की शिकायत दर्ज़ कराने गए एक व्यक्ति को पुलिस इंस्पेकटर ने थप्पड़ जड़ दिया।
बिनौली क्षेत्र के एक गांव से पांच दिन पहले लापता हुई किशोरी के बारे में जानकारी लेने के लिए परिजन शनिवार को ग्राम प्रधान सुधीर राजपूत के साथ थाने पहुंचे थे। किशोरी के बारे में जानकारी मांगी गई तो इंस्पेक्टर उनको संतोष जनक जवाब दिए बिना उठकर चला गया। इंस्पेक्टर का इस तरह का रवैया पता चलने पर ग्रामीण थाने में पहुंच गए और पुलिस कर्मियों से किशोरी के बारे में जानकारी मांगने लगे। इस पर ही इंस्पेक्टर विरजाराम (inspector virjaram) ने पीड़ित परिवार के युवक को थप्पड़ मार दिया। इसकी वीडियो बना रहे युवक का एक अन्य पुलिस कर्मी ने गाली-गलौज करते हुए मोबाइल छीन लिया।
इस मामले में बागपत (Baghpat) एसपी नीरज कुमार जादौन ने मीडिया को बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुई है। मुझे गांव वालों ने इसकी सूचना दी थी कि बिनौली के थाना प्रभारी ने पीड़ित के साथ अभद्र व्यवहार किया है। इसका संज्ञान लेते हुए सर्कल ऑफिसर को मौके पर जाकर जांच करने के निर्देश दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.