मुंबई में स्पाइडर मैन बन चोरी करने वाला शातिर गुजरात से गिरफ्तार

मुंबई

न्यूज स्टैंड18 नेटवर्क
मुंबई।
यहां के मालाड पुलिस स्टेशन की हद में आये दिन चोरी की घटनाये हो रही थी। चोर ने मालाड पुलिस स्टेशन की हद में आतंक मचा रखा था। पुलिस को शिकायत मिल रही थी कि चोर स्पाइडर मैन की तरह दीवार पर चढ़कर बाथरूम और खिड़की तोड़कर चोरी करने के बाद लाखों के सोने, चांदी और कीमती सामान चोरी कर फरार हो जाता था।

Renuka Bagde, Assistant police commissioner


मालाड पुलिस स्टेशन की हद में 7 फरवरी को सूचना मिली कि शिकायतकर्ता जब घर से बाहर गया था तब रात को उसके घर से 14 लाख 83 हजार के सोने चांदी और कैस की चोरी हुई। मालाड पुलिस ने तकनीकी मदद और सीसीटीवी की सहायता से आरोपी अब्दुल इद्रीस शेख (43) को गुजरात से गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी से सोना – चांदी के जेवर खरीदने वाले सोनार मनोज जैन (49) को भी गिरफ्तार किया है।
गिरफ्तार आरोपी अब्दुल इद्रीस शेख (43) के पास से लगभग 15 लाख 15 हजार 500 रुपये के सोने चांदी के गहने और नकद रकम बरामद किया है। बरामद सामान के साथ मालाड पुलिस स्टेशन क्षेत्र में दर्ज तीन मामले और बांगुनगर पुलिस स्टेशन के एक मामले को डिटेक्ट किया गया है। फिलहाल पुलिस आरोपी से यह भी जांच कर रही है कि, मुंबई सहित और किन किन इलाको में चोरी कर चुका है।
सहायक पुलिस आयुक्त रेणुका बागडे ने बताया है कि, आरोपी का मोडस था कि रात में किसी भी पॉस इलाके में जाता और जिस घर मे बाहर से ताला लगा दिखता। उस घर पर स्पाइडर मैन की तरह दीवाल के सहारे चढ़कर बाथरूम या खिड़की से अंदर घुसकर चोरी कर फरार हो जाता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.