VIRAL VIDEO : सुधा चंद्रन को एयरपोर्ट पर उतरना पड़ता है कृत्रिम पैर, पीएम मोदी से की अपील

राष्ट्रीय

न्यूज़ स्टैंड18 डेस्क

मुंबई। अभिनेत्री सुधा चंद्रन ने खुलासा किया है कि जब भी वह उड़ान भरने के लिए हवाईअड्डे पर पहुंचती हैं, तो उन्हें हर बार उनका कृत्रिम अंग हटाने के लिए कहा जाता है। अपनी परेशानियों को लेकर उन्होंने एक वीडियो instagram पर शेयर किया है। सुधा चंद्रन एक सड़क हादसे का शिकार हो गईं थी जिसमें उनका पैर कट गया था। इसके बाद वो ऑर्टिफिशियल लिंब के सहारे चलती हैं।

इस वीडियो के जरिए सुधा चंद्रन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से वरिष्ठ नागरिकों के लिए एक कार्ड जारी करने की अपील की है। हालांकि बाद में इसे लेकर CISF ने ट्वीट करते हुए खेद जताया है। सीआईएसएफ ने ट्विटर हैंडल पर लिखते हुए कहा कि सुधा चंद्रन को हुई असुविधा के लिए हमें अत्यंत खेद है। प्रोटोकॉल के अनुसार विशेष परिस्थितियों में ही सुरक्षा जांच के लिए प्रोस्थेटिक्स को हटाया जाता है।
56 वर्षीय अभिनेत्री सुधा चंद्रन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो में अपनी आपबीती साझा की है। वह वीडियो में कहती हैं, “गुड इवनिंग, यह एक बहुत ही निजी विचार है जो मैं अपने प्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को बताना चाहती हूं, यह केंद्र सरकार से एक अपील है, मैं सुधा चंद्रन, एक अभिनेत्री पेशे से डांसर हूं जिन्होंने कृत्रिम अंग के साथ नृत्य किया है इतिहास रचा है मेरे देश को मुझ पर बहुत गर्व है। एक अभिनेता नर्तक के रूप में कृत्रिम अंगों के साथ प्रदर्शन करके भारत को गौरवान्वित किया है।
सुधा चंद्रन ने वीडियो में कहा कि हर बार जब वह यात्रा करती हैं तो वह CISF से अधिकारियों से हवाईअड्डे पर ईटीडी (एक्सप्लोसिव ट्रेस डिटेक्टर) चालू करने का अनुरोध करती हैं, लेकिन वे लोग उन्हें कृत्रिम अंग हटाने की गुजारिश करते हैं। सीआईएसएप ने ट्विटर हैंडल पर लिखते हुए कहा कि सुधा चंद्रन को हुई असुविधा के लिए हमें अत्यंत खेद है। प्रोटोकॉल के अनुसार विशेष परिस्थितियों में ही सुरक्षा जांच के लिए प्रोस्थेटिक्स को हटाया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.