जय सोमनाथ के नारे से प्रधानमंत्री ने गुजरात में किया चुनावी शंखनाद, बोले मैं अपना कर्तव्य निभाता हूं तो आप भी वोट देकर अपना कर्तव्य निभाएं

समाचार

Gujarat election 2022: आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात चुनाव प्रचार पर हैं। वेरावल में सभा से पहले जय सोमनाथ के नारे लगे। भारी संख्या में लोग पीएम मोदी का पहले से ही सभा स्थल पर इंतजार करते रहे।
नरेंद्र मोदी वेरावल के सद्भावना मैदान में लोगों को संबोधित किया। उन्होंने जय सोमनाथ के नारे से सभा की शुरुआत की। इससे पहले सोमनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना किए। प्रधानमंत्री ने भगवान भोलेनाथ का पंचामृत अभिषेक करने के साथ चांदी के कलश से शिवजी को जल चढ़ाया। सोमनाथ स्थित द्वादश ज्योर्तिलिंग PM मोदी पांच पहुंचे हैं। इससे पहले वे 2017 में यहां आए थे।
वेरावल की रैली में प्रधानमंत्री ने कहा कि चुनाव लोकतंत्र का उत्सव है। जनता से वोट डालने की अपील करते हुए कहा कि इस बार पोलिंग बूथ में सारे रिकॉर्ड तोड़ देना है। उन्होंने कहा कि सभी चुनावी पोल, आंकड़े और न्यूज चैनल बता रहे हैं कि इस बार फिर BJP जीत रही है।
नरेंद्र मोदी ने कहा कि दो दशक पहले तक गुजरात कितना पिछड़ा था। समुद्र किनारे के इलाकों में सिर्फ खारा पानी था। हमारे लिए पीने का पानी तक नहीं था। लेकिन, आज गुजरात कहां है, इसे पूरी दुनिया देख रही है। आज समुद्र किनारे का यह एरिया पूरी दुनिया में चमक रहा है।
उन्होंने आगे कहा कि लोग मुझसे पूछते हैं कि तुम इतनी दौड़-भाग क्यों करते हो। मैं उन्हें बताता हूं कि मैं इसलिए इतनी दौड़-भाग करता हूं, क्योंकि ये मेरा कर्तव्य है। आपके लिए मैं अपना कर्तव्य निभाता हूं तो आपको भी वोट देकर अपना कर्तव्य निभाना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.