News Politics

विशेष सेल्फी: पीएम मोदी चेन्नई में विकलांग कार्यकर्ता के साथ निकाली सेल्फी

Special Selfie: शनिवार को चेन्नई की अपनी यात्रा के अंत में, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी के एक विशेष रूप से विकलांग कार्यकर्ता थिरु एस मणिकंदन से मुलाकात की और उनके साथ एक “विशेष सेल्फी” ली।
पीएम मोदी कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करने के लिए चेन्नई के दौरे पर थे। अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी सेल्फी साझा करते हुए, पीएम मोदी ने कहा, “एक विशेष सेल्फी … चेन्नई में मैंने थिरु एस. मणिकंदन से मुलाकात की। वह बूथ अध्यक्ष के रूप में सेवारत इरोड के एक गौरवशाली कार्यकर्ता हैं।”
उन्होंने कहा, “एक विकलांग व्यक्ति, वह अपनी दुकान चलाता है और सबसे प्रेरक पहलू यह है कि वह अपने दैनिक लाभ का एक बड़ा हिस्सा भाजपा को देता है।”
मणिकंदन के प्रति अपना आभार व्यक्त करते हुए, पीएम मोदी ने कहा, “मुझे उस पार्टी में कार्यकर्ता होने पर बहुत गर्व महसूस हो रहा है, जहां हमारे पास थिरु एस. मणिकंदन जैसे लोग हैं।”
उन्होंने कहा, “उनकी जीवन यात्रा प्रेरणादायी है और हमारी पार्टी और हमारी विचारधारा के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को समान रूप से प्रेरित करती है। उनके भविष्य के प्रयासों के लिए मेरी शुभकामनाएं।”
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को तमिलनाडु के चेन्नई में 5,200 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया और कहा कि सरकार की कार्य संस्कृति और दूरदृष्टि ने इसकी उपलब्धियों को संभव बनाया है।

Related posts

महाराष्ट्र की सत्ता में अब एकनाथ शिंदे की जरूरत नहीं है?

newsstand18@

Massive jump! पिछले 24 घंटों में 10,158 नए कोविड मामले दर्ज

newsstand18@

किसानों को बैंक या एटीएम जाने की जरुरत नहीं, घर बैठे डाकिया के माध्यम से प्राप्त करें प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि की राशि: पोस्टमास्टर जनरल कृष्ण कुमार यादव

newsstand18@