News Politics

केजरीवाल का समर्थन नहीं करेगी कांग्रेस!

न्यूज स्टैंड18 डेस्क
Aravind kejriwal and Congress
: दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल को कांग्रेस से निराशा ही मिलने वाली है। केजरीवाल के समर्थन पर कांग्रेस दो खेमों में बंट गई है। इस मुद्दे पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी ने सोमवार को दिल्ली और पंजाब के नेताओं के साथ बैठक की। इस बैठक में चर्चा की गई कि कांग्रेस को केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ केजरीवाल की आम आदमी पार्टी का समर्थन करना चाहिए या नहीं?
कांग्रेस नेताओं ने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी के साथ कोई गठबंधन नहीं करना चाहिए। हालांकि आखिरी फैसला हाईकमान पर छोड़ दिया गया।
ज्ञात हो कि, 20 मई को केंद्र सरकार ने दिल्ली में अफसरों के ट्रांसफर-पोस्टिंग को लेकर अध्यादेश जारी किया था। केजरीवाल इसका विरोध कर रहे हैं। उन्होंने कांग्रेस समेत विपक्षी पार्टियों से इस पर समर्थन मांगा है।
केजरीवाल अब तक 3 मुख्यमंत्रियों से मिल चुके हैं। 21 मई को खुद बिहार के सीएम नीतीश कुमार उनसे मिले और उनका समर्थन किया। 23 मई को केजरीवाल कोलकाता गए और ममता बनर्जी से समर्थन मांगा।
24 मई को वे मुंबई में उद्धव ठाकरे और 25 मई को मुंबई में ही शरद पवार से मिले। इसके बाद वे 28 मई को तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव से मिलकर उनका समर्थन मांगा।

Related posts

M-Sport Hits 250 At Happy Hunting Ground

newsstand18@

देहरादून शिगाली हिल इंटरनेशनल एकेडमी में हर्षोल्लास से मनाया गया 77वां स्वतंत्रता दिवस

newsstand18@

हम बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध कराने में संतृप्ति के करीब पहुंच रहे हैं: निर्मला सीतारमण

newsstand18@