News

“जब पार्टी का अहंकार आसमान पर होता है, तो आवाजें कुचल दी जाती हैं”

Priyanka Gandhi: विरोध कर रहे पहलवानों के प्रति समर्थन व्यक्त करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि खिलाड़ी देश का गौरव होते हैं क्योंकि जब वे तमाम मुश्किलों के बावजूद पदक जीतते हैं और अथक परिश्रम करते हैं तो उनकी जीत हमारी जीत होती है और पूरा देश मुस्कुराता है।
कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने यहां शीर्ष पहलवानों के प्रदर्शन को लेकर बुधवार को सरकार की आलोचना की और पूछा कि क्या वह इस मामले में दोषियों को बचाना चाहती है।

कांग्रेस महासचिव ने यह भी कहा कि देश के सम्मान को बढ़ाने वाले खिलाड़ियों की दलीलों को नजरअंदाज किया जा रहा है, और कहा कि “जब किसी पार्टी और उसके नेताओं का अहंकार” आसमान पर होता है तो ऐसी आवाजें कुचल दी जाती हैं।
भारत के शीर्ष पहलवानों ने मंगलवार को बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ अपना विरोध तेज कर दिया और जोर देकर कहा कि वे यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रहे डब्ल्यूएफआई अध्यक्ष को गिरफ्तार किए जाने तक विरोध स्थल नहीं छोड़ेंगे।

सुप्रीम कोर्ट ने डब्ल्यूएफआई अध्यक्ष के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों को लेकर प्राथमिकी दर्ज नहीं करने का आरोप लगाने वाली सात महिला पहलवानों की याचिका पर मंगलवार को दिल्ली सरकार और अन्य को नोटिस जारी किया।

Related posts

United news and transfers Valencia rejected €2 millions

newsstand18@

अब घर बैठे स्पीड पोस्ट से मंगवाएं श्री हनुमान गढ़ी अयोध्याधाम का प्रसाद -पोस्टमास्टर जनरल कृष्ण कुमार यादव

newsstand18@

Jaipur Earthquake: जयपुर में भूकंप के लगातार तीन झटके, सहमे लोग घरों से बाहर

newsstand18@