News

राजौरी के जंगल में आतंकवादियों ने किया विस्फोट, सेना के पांच जवान शहीद

Jammu Kashmir News: जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के घने जंगलों में शुक्रवार सुबह आतंकवादियों द्वारा किए गए विस्फोट में सेना के पांच जवान शहीद हो गए। अधिकारियों ने कहा कि इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) के कारण हुए विस्फोट में एक अधिकारी भी घायल हो गए।
वरिष्ठ सुरक्षा और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और देर रात तक आतंकवादियों को खदेड़ने का अभियान जारी था। सेना के विशेष बल भी ऑपरेशन में शामिल थे।
एक पखवाड़े में सुरक्षा बलों के बीच यह दूसरी बड़ी दुर्घटना है। 20 अप्रैल को, राजौरी से सटे पुंछ जिले के भट्टा दुरियां के तोता गली इलाके में आतंकवादियों ने सेना के एक ट्रक पर घात लगाकर हमला किया था, जिसमें पांच सैनिक शहीद हो गए थे।
सेना के हवाले से मिली मीडिया खबरों के मुताबिक, विस्फोट में शहीद हुए जवान पुंछ हमले में शामिल आतंकवादियों को पकड़ने के लिए शुरू किए गए संयुक्त अभियान में शामिल टीम का हिस्सा थे।
सेना के पीआरओ लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद ने एक बयान में कहा कि सेना के जवान हमले में शामिल आतंकवादियों को बाहर निकालने के लिए लगातार खुफिया-आधारित अभियान चला रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस संयुक्त अभियान के तहत तीन मई को राजौरी जिले के कंडी इलाके के जंगलों में तलाशी शुरू की गई थी।

Related posts

सिर्फ आधार व मोबाईल नंबर के साथ पेपरलेस रूप में खुलेगा इण्डिया पोस्ट पेमेंट्स बैंक खाता, खाते में तुरंत पहुँचेगी डीबीटी राशि

newsstand18@

मल्लिकार्जुन खड़गे के घर रहेंगे राहुल गांधी!

newsstand18@

पोस्टमास्टर जनरल कृष्ण कुमार यादव ने बलिया में डाक सेवाओं की प्रगति का लिया जायजा, लक्ष्यों की प्राप्ति पर दिया जोर

newsstand18@