Mumbai

राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर दिंडोशी कांग्रेस नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

न्यूज स्टैंड18 नेटवर्क
मुंबई।
दिंडोशी विधानसभा के कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने रविवार को पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित की। वरिष्ठ कांग्रेस नेता व उत्तर भारतीय प्रकोष्ठ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष दिनेश प्रताप सिंह तमाम कार्यकर्ताओं के साथ दिंडोशी विधानसभा स्थित कांग्रेस कार्यालय पर स्वर्गीय राजीव गांधी को श्रद्धांजलि दी।
दिनेश प्रताप सिंह ने इस मौके पर कहा कि, राजीव जी सदा लोगों की यादों में एक प्रेरणा के रूप में साथ रहेंगे। उन्होंने आगे कहा कि, देश की प्रगति, शांति व अखंडता के लिए राजीव गांधी जी ने अनेकों कार्य किए।
कांग्रेस नेता शिवधर शुक्ला ने राजीव गांधी द्वारा किए गए कार्यों को याद किया। उन्होंने कहा कि, देश में डिजीटल टेक्नोलॉजी को लाने के लिए राजीव गांधी हमेशा याद किए जायेंगे।
कांग्रेस नेता सुदर्शन सोनी, मकसूद आलम, बसंत लाल यादव, सुरेंद्र चौधरी, अमीर खान, शंकर यादव, अशोक सिंह सहित अन्य नेताओं ने भी पूर्व प्रधानमंत्री को उनकी पुण्यतिथि पर याद किया। राजीव गांधी 1984 और 1989 के बीच भारत के प्रधानमंत्री रहे। 1991 में तमिलनाडु के श्रीपेरंबुदूर में एक चुनाव प्रचार अभियान के दौरान ‘लिबरेशन टाइगर्स ऑफ तमिल ईलम’ (लिट्टे) के सदस्यों ने राजीव गांधी की हत्या कर दी थी।

Related posts

नासिक में भीषण जल संकट

newsstand18@

भारत मर्चेंट चेंबर को पुलिस उपायुक्त डॉ मोहित कुमार गर्ग का आश्वासन, व्यापारियों से चीटिंग-फ्रॉड करने वालों पर होगी कारवाई

newsstand18@

समय रहते ही क्यों नहीं होती अवैध निर्माण पर कार्रवाई? फिल्म सिटी रोड का यह निर्माण कार्य बड़ा उदाहरण

newsstand18@