News Uttar Pradesh

कुख्यात गैंगस्टर अनिल दुजाना मेरठ में ढेर

Gautam Buddha Nagar news: कुख्यात गैंगस्टर अनिल दुजाना को गौतमबुद्ध में उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स ने मेरठ में मार गिराया है। मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक मेरठ में यूपी एसटीएफ और अनिल दुजाना गैंग के बीच सीधी मुठभेड़ हुई। जिसमें अनिल दुजाना ढेर हो गया है। आपको बता दें कि अनिल दुजाना गौतमबुद्ध नगर, गाजियाबाद, दिल्ली-एनसीआर और हरियाणा में आतंक का पर्याय माना जाता था। करीब एक सप्ताह पहले वह जेल से रिहा हुआ था। जेल से रिहा होते ही उसने गौतमबुद्ध नगर में अपने खिलाफ गवाही दे रहे लोगों को धमकियां दी थीं।
अनिल दुजाना गौतमबुद्ध नगर में दादरी क्षेत्र के दुजाना गांव का रहने वाला था। वह पिछले करीब 3 दशकों से जरायम की दुनिया में सक्रिय था। अनिल दुजाना पर गौतमबुद्ध नगर, गाजियाबाद और दिल्ली-एनसीआर के अलग-अलग जिलों में करीब 50 मुकदमे चल रहे हैं। जिनमें हत्या, हत्या का प्रयास, डकैती, लूटपाट, रंगदारी, जान से मारने की धमकी देने, बलवा, गुंडा एक्ट, गैंगस्टर अधिनियम और एनएसए के तहत मुक़दमे चल रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक मेरठ में यूपी एसटीएफ और अनिल दुजाना बैंक के बीच सीधी मुठभेड़ हुई। जिसमें दोनों ओर से क्रॉस फायरिंग की गई। इसी दौरान कुख्यात अनिल दुजाना मारा गया है।
ज्ञात हो कि अनिल दुजाना उत्तर प्रदेश के टॉप बदमाशों में शामिल था। कुछ दिनों पहले यूपी के टॉप 65 माफियाओं की लिस्ट योगी आदित्यनाथ कार्यालय से जारी की गई थी। जिसमें ग्रेटर नोएडा के अनिल दुजाना का नाम भी शामिल है। लिस्ट मुताबिक गौतमबुद्ध नगर में 7 कुख्यात बदमाश हैं। जिनमें से इस समय 6 जेल में बंद है। अनिल दुजाना जेल से बाहर आने के बाद फरार चल रहे था। जिसकी तलाश के लिए काफी टीमें लगी हुई थी। अब उसका एनकाउंटर उत्तर प्रदेश के मेरठ में हुआ है।

Related posts

Albatec Racing Geared-Up For World RX Of France in Europe

newsstand18@

जिसके पूर्वजों ने देश को बड़े-बड़े स्मारक दिए आज बेघर है

newsstand18@

रोजगार मेले में नव-नियुक्त युवाओं को मिला नियुक्ति-पत्र, अभिभूत युवाओं ने प्रधानमंत्री को दिया धन्यवाद

newsstand18@