News

दिल्ली पुलिस बोली, बृजभूषण की गिरफ्तारी लायक सबूत नहीं

brij bhushan news: दिल्ली पुलिस ने बुधवार को उन खबरों का खंडन किया, जिनमें दावा किया गया था कि भारतीय कुश्ती महासंघ के प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ कोई पर्याप्त सबूत नहीं है। “कई मीडिया चैनल यह कहानी चला रहे हैं कि दिल्ली पुलिस को डब्ल्यूएफआई के पूर्व अध्यक्ष के खिलाफ दर्ज मामलों में पर्याप्त सबूत नहीं मिले हैं और मामले में अंतिम रिपोर्ट संबंधित अदालत के समक्ष प्रस्तुत की जानी है। यह स्पष्ट करना है दिल्ली पुलिस ने स्पष्ट किया कि यह खबर “गलत” है और इस संवेदनशील मामले की जांच पूरी संवेदनशीलता के साथ चल रही है।
समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से मीडिया खबरों में बताया गया है कि बृजभूषण शरण सिंह को गिरफ्तार नहीं किया जा सकता क्योंकि प्रदर्शनकारी पहलवान यौन उत्पीड़न मामले में उनके खिलाफ पर्याप्त सबूत नहीं हैं। “अब तक, हमें बृजभूषण सिंह को गिरफ्तार करने के लिए पर्याप्त सबूत नहीं मिले हैं। 15 दिनों के भीतर हम अदालत में अपनी रिपोर्ट दाखिल करेंगे। यह चार्जशीट या अंतिम रिपोर्ट के रूप में हो सकती है। आरोपों को साबित करने के लिए कोई सहायक सबूत नहीं है।

Related posts

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे आज राम के दरबार में

newsstand18@

श्री अन्न’ (मिलेट्स) पर जारी विशेष आवरण से देश-दुनिया में होगी इनकी ब्रांडिंग और प्रचार: पोस्टमास्टर जनरल कृष्ण कुमार यादव

newsstand18@

अपरा एकादशी पर श्री देव बाँके राघवजीमंदिर में 15 को भव्य नौकाविहार महोत्सव

newsstand18@