News Uttar Pradesh

अतीक अहमद के बेटे का एनकाउंटर

Atiq Ahmad latest news: झांसी में यूपी पुलिस ने पूर्व सांसद अतीक अहमद के बेटे असद और उसके सहयोगी को मुठभेड़ में मार गिराया है। दोनों उमेश पाल हत्याकांड में वांछित थे।
अतीक अहमद के बेटे असद अहमद के एंकाउटर पर ADG, यूपी STF अमिताभ यश ने बताया कि, यह यूपी पुलिस और STF के लिए ज़रूरी केस था क्योंकि एक केस में एक मुख्य गवाह जिसे यूपी पुलिस ने सुरक्षा प्रदान की थी उसकी हत्या कर दी गई थी। इस केस में आज दो शूटर को एनकाउंटर में मारा गया। इनके पास से परिष्कृत विदेशी हथियार मिले।
यूपी CMO ने मीडिया को बताया है कि, पूर्व सांसद अतीक अहमद के बेटे असद और उसके सहयोगी के एनकाउंटर के बाद CM योगी आदित्यनाथ ने कानून-व्यवस्था को लेकर बैठक की। CM योगी ने यूपी STF के साथ ही DGP, स्पेशल DG लॉ एंड ऑर्डर और पूरी टीम की तारीफ की। प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद ने मुठभेड़ की जानकारी मुख्यमंत्री को दी। इस पूरे मामले पर CM के सामने रिपोर्ट रखी गई है।
असद अहमद के एंकाउटर पर उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने कहा है, मैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का धन्यवाद करती हूं। उन्होंने जो किया है बहुत अच्छा किया है। उन्होंने अपनी बेटी के सुहाग के कातिलों को सजा दिलाई। इंसाफ हुआ है…पुलिस ने बहुत सहयोग किया।

Related posts

“ED और CBI ने सभी भ्रष्ट को एक पार्टी में ला दिया”

newsstand18@

आरे जंगल में अनुमति से अधिक पेड़ काटने पर मुंबई मेट्रो पर जुर्माना

newsstand18@

अब घर बैठे स्पीड पोस्ट से मंगवाएं श्री हनुमान गढ़ी अयोध्याधाम का प्रसाद -पोस्टमास्टर जनरल कृष्ण कुमार यादव

newsstand18@