Mumbai Politics

“लोग राज्य और देश में सत्ता परिवर्तन चाहते हैं”, शरद पवार का दावा

न्यूज स्टैंड18 डेस्क
मुंबई
। लोग राज्य और देश में भाजपा के खिलाफ सत्ता परिवर्तन चाहते हैं। हर जगह लोगों की यही भावना है। भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के खिलाफ सभी विपक्ष को एकजुट होने की तत्काल आवश्यकता है। राकांपा अध्यक्ष शरद पवार ने सोलापुर में कहा कि विपक्ष को एकजुट करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है और हम इसके लिए प्रयास भी कर रहे हैं।
पवार ने सोलापुर के दो दिवसीय दौरे के बाद सोमवार सुबह मीडिया से बात की। उस समय उन्होंने महाविकास अघाड़ी की एकता, कोंकण में बारसू तेल रिफाइनरी परियोजना, मोदी सरकार की कृषि नीति और पार्टी के पद से अपनी सेवानिवृत्ति वापस लेने के साथ-साथ देश और राज्य में राजनीतिक स्थिति पर विचार व्यक्त किए।
श्री पवार ने कहा, उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं की खातिर एनसीपी पार्टी अध्यक्ष पद से अपनी सेवानिवृत्ति वापस ले ली। हम अगले साल होने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव तक अध्यक्ष बने रहेंगे। उन्होंने स्पष्ट किया कि बेटी सांसद सुप्रिया सुले को अध्यक्ष पद सौंपने के बारे में सोचना भी संभव नहीं है। शिवसेना के मुखपत्र सामना ने एनसीपी के राजनीतिक उत्तराधिकारी के रूप में शरद पवार के नेतृत्व की आलोचना की है। इस पर ध्यान आकर्षित करते हुए शरद पवार ने सतर्क रुख अपनाया और सीधा जवाब देने से बचते रहे।

Related posts

सिद्धारमैया होंगे कर्नाटक के नए CM!

newsstand18@

Hyundai Shell World Rally Team travels down under

newsstand18@

बाहुबली की रिहाई: राजपूत वोटों पर नजर

newsstand18@