Mumbai News

2024 मे फिर नरेंद्र मोदी बनेंगे प्रधानमंत्री: जगद्गुरु रामभद्राचार्य

विजय यादव
मुंबई।
नरेंद्र मोदी 2024 मे फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे। यह भविष्यवाणी जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने मुंबई में पत्रकारों से बातचीत करते हुए की है। उन्होंने कहा कि, अयोध्या में 500 साल के संघर्ष के बाद प्रभु श्रीराम अपने मंदिर में विराजमान होने जा रहे हैं। आने वाली 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा (Ram Mandir Inauguration) होगी।
मुंबई के मालाड पूर्व, कुरार विलेज स्थित बुआ सालवी मैदान में नव ऊर्जा फाउंडेशन, मानस परिवार व भाजपा नगरसेवक विनोद मिश्रा द्वारा आयोजित भव्य श्री राम कथा का अमृतपान पद्मविभूषित तुलसीपीठाधीश्वर जगद्गुरु रामानंदाचार्य स्वामी रामभद्राचार्य (Jagadguru Rambhadracharya) द्वारा कराया जा रहा है। इसी दौरान स्वामी पत्रकारों से प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए मुलाकात कर सवालों का जवाब देते हुए उक्त बातें कही।
उन्होंने कहा कि, पीएम मोदी खुद इस कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे और राम मंदिर का उद्घाटन करेंगे। इस बीच, जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने राम मंदिर और पीएम मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है। जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने राम मंदिर का क्रेडिट पीएम मोदी को दिया है। जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने 2024 के चुनाव में पीएम मोदी की जीत पर भी बात की है।
जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने कहा कि राम मंदिर बनने का श्रेय नरेंद्र मोदी को जाता है। इसके बाद जगद्गुरु रामभद्राचार्य कांग्रेस पर निशाना साधा। जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने कहा कि सोनिया गांधी ने राम मंदिर और राम का विरोध किया था।
अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा पर जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने कहा कि त्रेतायुग में 14 साल के वनवास के बाद राम जी के वापस अयोध्या आने पर जो सुख अयोध्यावासियों को मिला था, उतनी ही प्रसन्नता मुझे भी है। मैं बहुत खुश हूं कि मेरा ज्ञान भगवान राम के काम आ रहा है।
राम मंदिर निर्माण में मोदी सरकार के रोल पर जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने कहा कि केंद्र सरकार की भूमिका तो है ही। कोर्ट का निर्णय आया। हमारी गवाही हुई और केंद्र सरकार ने हमारी मदद की। यह हिंदुओं का अभ्युदय काल है। वहीं, अरविंद केजरीवाल पर जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने कहा कि केजरीवाल का वाक्य महत्वपूर्ण नहीं है। वह अवसरवादी व्यक्ति हैं।
विपक्ष पर जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने कहा कि भगवान राम सबके हैं. यह बात विपक्ष को पहले क्यों नहीं सूझी? कांग्रेस ने हमको तब सपोर्ट क्यों नहीं किया? हमें दंड क्यों दिया? हमें जेल में क्यों भेजा? हमें क्यों नजरबंद रखा? वहीं, उद्धव ठाकरे पर जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने कहा कि जितना बालासाहेब अच्छे थे, वह सब उद्धव ठाकरे ने नष्ट कर डाला।
उन्होंने आगे कहा कि सोनिया गांधी को भारत की संस्कृति के बारे में कोई ज्ञान नहीं है। पर मनमोहन को यह बात नहीं करनी चाहिए थी, उनके गुरु ग्रंथ साहिब में राम का नाम 5600 बार लिया गया है।

Related posts

जगद्गुरु रामभद्राचार्य के मुखारविंद से श्रीराम जन्मोत्सव वर्णन सुन हर्षित हुए श्रद्धालु

newsstand18@

कांग्रेस नेताओं के प्रयास से कुरार विलेज की सड़कों का आज रात से दुरुस्तीकरण

newsstand18@

कांग्रेस के उत्तर भारतीय सभा में कुर्सियां करती रही इंतजार, लेकिन नही आया समाज

newsstand18@