Mumbai

भारतीय मर्चेंट चेंबर का नव वर्ष पर व्यापारियों को कारोबार का नया मंत्र

न्यूज स्टैंड18 नेटवर्क
मुंबई।
भारत मर्चेंट्स के 65वें स्थापना दिवस पर भारत मर्चेंट्स चेम्बर के अध्यक्ष नरेंद्र पोद्दार ने नये वर्ष में कपड़ा व्यापारियों को आहवान करते हुए व्यापार के मंत्र दिए। उन्होंने व्यापार बढ़ाने के लिये नये गोल स्थापित करने व आधुनिक तकनीक का प्रयोग करने का सुझाव दिया, जिससे ग्लोबल मार्केट में भारत की पकड़ बनी रहे।
उन्होंने कहा कि केंद्र में स्थायी सरकार होने का लाभ पूरे वस्त्र उद्योग को मिला है। इस अवसर पर उपाध्यक्ष मनोज जालान ने कहा कि चेम्बर कपड़ा व्यापारियों की समस्याओं का समाधान पिछले कई दशक से करता आ रहा है तथा आगे भी करता रहेगा।
इस अवसर पर चेम्बर के वार्षिक कैलेंडर का भी विमोचन किया गया। सम्माननीय मंत्री अजय सिंघानिया ने सदस्यों का स्वागत करते हुए कहा कि जब भी कोई भी व्यापारिक समस्या चेम्बर के सामने लाई गई तो चेम्बर ने उसे केंद्र व राज्य सरकार के समक्ष पुरज़ोर उठा कर उसका समाधान किया है। इस अवसर पर ट्रस्टी राजीव सिंगल, विजय लोहिया, श्रीप्रकाश केडिया, योगेन्द्र राजपुरिया, मंत्री नवीन बगड़िआ, आनंद प्रकाश गुप्ता, विवेक बगड़िआ, महेंद्र सोनावत, रतन पोद्दार, संतोष तुलसियान, आनंद केडिया, विनोद गुप्ता आदि बड़ी संख्या में कपड़ा व्यापारी मोजूद रहे।

Related posts

कांग्रेस विचार विभाग की बैठक से जिला अध्यक्ष नदारत, पार्टी में खेमेबाजी हावी

newsstand18@

Hyundai Shell World Rally Team travels down under

newsstand18@

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की उपस्थिति मे भाजपा नेता विनोद मिश्रा ने शुरू किया स्वच्छता अभियान

newsstand18@