Mumbai Politics

“चुनाव के लिए हमारे जवान मारे गए…”, पुलवामा हमले पर उद्धव ठाकरे का बीजेपी पर हमला

uddhav thackeray news: पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना (ठाकरे समूह) पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे ने जलगांव के पचोरा में एक बैठक की। इस बैठक में उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा हमारी सरकार देने वाली थी, लेने वाली नहीं। उद्धव ठाकरे ने एकनाथ शिंदे की आलोचना करते हुए कहा कि जो मैं घर बैठकर कर सकता हूं, वह आप घूम-घूम कर नहीं कर सकते।
उद्धव ठाकरे ने कहा, ”सत्यपाल मलिक ने पुलवामा के बारे में जानकारी दी। पुलवामा कांड में 40 जवान शहीद हो गए थे। सत्यपाल मलिक के अनुशार गृह मंत्रालय की पूरी तरह से गलती थी। सत्यपाल मलिक ने भ्रष्टाचार, कश्मीर से धारा 370 हटाने की बात कही। लेकिन, जवाब देना तो दूर, सीबीआई सत्यपाल मलिक के पीछे पड़ी है।”
“ दो-तीन दिन पहले सैनिक मारे गए। अभी भी सभी मंत्री कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के लिए यह सोच कर बैठे हैं कि देश के सामने सभी मुद्दे खत्म हो गए हैं। ईडी, सीबीआई को विपक्ष के पीछे लगाया जा रहा है। आप जेल जाएं या भाजपा में शामिल हों, देश में यही चल रहा है। कुछ बक्सों और लच्छों के लिए जा रहे हैं। उद्धव ठाकरे ने बीजेपी की आलोचना करते हुए कहा है कि हमारे बीच है तो भ्रष्ट है और आपके बीच है तो पवित्र है।
उद्धव ठाकरे ने पूछा है, अगर चुनाव प्रचार के लिए जवानों को मारा गया, जैसा कि सत्यपाल मलिक ने कहा, तो क्या भारत माता के सपूतों की जान बीजेपी के लिए कुर्बान कर दी जाए?
“चुने हुए देशद्रोही हो गए हैं, जबकि चुने हुए अब भी मेरे साथ हैं। जिन लोगों ने अपने भगवा को कलंकित किया, वे उस कलंक को धोना चाहते हैं। उद्धव ठाकरे ने शिंदे समूह पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि कलंक लगाने वालों को राजनीति में हमेशा के लिए दफन कर देना चाहिए।

Related posts

कर्नाटक चुनाव: आयोग का डंडा चला

newsstand18@

महाविरोत्सव का भव्य आयोजन

newsstand18@

दिनेश सिंह बनाए जायेंगे उत्तर भारतीय प्रकोष्ठ के उत्तर पश्चिम जिला अध्यक्ष!

newsstand18@