Mumbai

अगली दिवाली ‘सागर’ या ‘वर्षा’ बंगले पर मनाएंगे? देवेन्द्र फड़णवीस का बड़ा बयान, बोले

मुंबई। पिछले तीन साल से राज्य की राजनीति में उथल-पुथल मची हुई है। ऐसे में चर्चा थी कि उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस राष्ट्रीय राजनीति में सक्रिय होकर लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। इन चर्चाओं पर गुरुवार (16 नवंबर) को देवेन्द्र फड़णवीस ने विराम लगा दिया।
देवेन्द्र फड़णवीस ने स्पष्ट किया कि वह आगामी लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे, लेकिन महाराष्ट्र की राजनीति में बने रहेंगे।
देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव चल रहे हैं। देवेंद्र फड़णवीस इन राज्यों के चुनाव प्रचार अभियानों में भाग ले रहे थे, इसलिए ऐसी चर्चा थी कि वह राष्ट्रीय राजनीति में जिम्मेदारी ले रहे हैं। यह भी कहा गया कि भविष्य में फड़णवीस दिल्ली की राजनीति में सक्रिय रहेंगे और उत्तर मुंबई से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। हालांकि, गुरुवार को पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में उन्होंने इस संभावना को सिरे से खारिज कर दिया।
उन्होंने कहा, “राजनीति में आप कभी नहीं जानते कि 10 दिनों के बाद क्या होगा। लेकिन, अगले 10 वर्षों के बाद भी, मैं एक भाजपा कार्यकर्ता के रूप में काम करूंगा और पार्टी मुझे जो भी जिम्मेदारी देगी, उसे निभाऊंगा”
उन्होंने कहा, ”राज्य में राजनीति में काफी कड़वाहट आ गई है। चुनाव के दौरान यह बढ़ जाता है। लेकिन लोकसभा चुनाव के बाद इसमें कमी आएगी।”
अगली दिवाली वर्षा या सागर बंगला पर मनाएंगे, इसके जवाब में उन्होंने सिर्फ इतना कहा, “मैं अगली दिवाली सागर बंगला पर ही मनाऊंगा, आखिर में ‘वर्षा’ ‘सागर’ से मिलती है।”

Related posts

M-Sport Hits 250 At Happy Hunting Ground

newsstand18@

कांग्रेस के उत्तर भारतीय सभा में कुर्सियां करती रही इंतजार, लेकिन नही आया समाज

newsstand18@

पं. राजकुमार मिश्रा के मुखर बिंदु से भागवत कथा सुनने भक्तों की भीड़ उमड़ी

newsstand18@