Mumbai

मुंबई में कांग्रेस का कर्नाटक उत्सव, ढोल नगाड़े बजाकर खूब नाचे नेता, बंटी मिठाईयां

न्यूज स्टैंड18 नेटवर्क
Karnataka Election Results 2023 News:
कर्नाटक विधानसभा चुनाव का परिणाम कांग्रेस के पक्ष में आने के बाद मुंबई कांग्रेस के दिंडोशी विधानसभा कार्यालय में जमकर जश्न मनाया गया। ढोल-नगाडे और हनुमान जी की आरती के साथ कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता खुशी से झूम उठे। नेताओं ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर जीत की खुशी का इजहार किया।
मुंबई कांग्रेस कमेटी के महासचिव जयकांत शुक्ला ने कहा कि कर्नाटक की जनता ने 40 प्रतिशत रिश्वतखोरी वाली भाजपा की सरकार को शिकस्त दी है। एक बार फिर कांग्रेस पार्टी के ऊपर विश्वास जताया है। कर्नाटक के परिणाम ने यह साबित कर दिया कि राहुल गांधी ने जो भारत जोड़ो यात्रा कन्याकुमारी से जम्मू-कश्मीर तक पैदल चल कर देश की जनता को मोहब्बत का पैगाम दिया, उसका असर इस चुनाव में देखने को मिला है। कांग्रेस उत्तर भारतीय प्रकोष्ठ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष दिनेश प्रताप सिंह ने कहा कि कर्नाटक के चुनाव में भाजपा एक बार फिर से नफरती एजेंडा लेकर मैदान में उतरी थी, लेकिन वहां की समझदार जनता ने भाजपा के नेताओं की बातों पर रत्ती बराबर भी ध्यान नहीं दिया। हद तो तब हो गई, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर्नाटक में रह कर लगातार सभा पे सभा और रोड शो करते रहे, उसके बावजूद भी नरेंद्र मोदी की बातों को वहां की जनता ने तरजीह नहीं दी । सेवादल के महासचिव धनंजय तिवारी ने कहा कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने जहां-जहां रैलियां की, वहां भाजपा हारी है। इसका मतलब साफ है कि देश की जनता अब भाजपा को सत्ता में देखना नहीं चाहती है।
इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने एक दूसरे को मिठाईयां खिलाई। इस अवसर पर राकेश ओझा, के एन दीक्षित, प्रमोद प्रजापति, सेवादल के रवि माली, बसंतलाल यादव, दिनेश यादव, मकसूद आलम, शिवधर शुक्ला, विजय सोनकर, सलीम सिद्दीकी आदि मौजूद रहे।

Related posts

मुंबई में हर्षोल्लास से मनाया गया स्वतंत्रता दिवस

newsstand18@

बैनर लहराकर और नारे लगाकर अपना समय गुजार रहे विपक्षी दल: देवेंद्र फडणवीस

newsstand18@

आरे जंगल में अनुमति से अधिक पेड़ काटने पर मुंबई मेट्रो पर जुर्माना

newsstand18@