Entertainment Mumbai

गदर 2 की अपार सफलता के बाद डायरेक्टर अनिल शर्मा ने केन्द्रीय मंत्री रामदास आठवाले से की मुलाक़ात

ग़दर 2 को मिलना चाहिए राष्ट्रीय पुरस्कार: रामदास आठवले

न्यूज स्टैंड18 नेटवर्क
मुंबई
। फ़िल्म ग़दर 2 की अपार सफलता के बाद फ़िल्म के निर्माता निर्देशक अनिल शर्मा ने केंद्रीय मंत्री श्री रामदास आठवले से मुलाक़ात की। फ़िल्म निर्माता अनिल शर्मा ने विशेष तौर पर आज जुहू स्थित कार्यालय पर श्री रामदास आठवले को आमंत्रित किया। इस मौके पर फ़िल्म के अन्य कलाकार मुख्य हीरो उत्कर्ष शर्मा, अभिनेत्री सिमरत कौर, विलेन का किरदार निभा रहे मनीष वाधवा, एक्टर अली ख़ान, किशोर मासूम, सुनील पवार, सहित अन्य लोग भी मौजूद रहे।
इस मौके पर फ़िल्म निर्माता अनिल शर्मा ने कहा की आज रामदास आठवले जी के शुभ चरण हमारे कार्यालय पर पड़े हैं। मैं उनका धन्यवाद करता हूं। उनका आशीर्वाद आज मुझे मिला है मैं उनका आभार प्रकट करता हू। श्री आठवले जी इतने बड़े राजनेता हैं बावजूद इनकी जो सादगी है, जिस तरह से वो सभी आम और ख़ास लोगों से मिलते है यह काबिले तारीफ़ है । अनिल शर्मा ने फूलो का गुलदस्ता देकर और एक प्रतिमा देकर गर्मजोशी के साथ श्री रामदास आठवाले जी का स्वागत किया। इसी दौरान निर्माता अनिल शर्मा ने फ़िल्म जगत से जुड़ी समस्याओं से भी अवगत कराया।
केंद्रीय मंत्री श्री रामदास आठवाले ने मीडिया के सवालो का जवाब देते हुए कहा की फ़िल्म ग़दर 2 की अपार सफलता के लिए मैं अनिल शर्मा जी को शुभकामनाएँ देने आया हूं। यह फ़िल्म अभी तक 500 करोड़ के क़रीब बिज़नस कर चुकी हैं। अनिल शर्मा जी हमारे अच्छे मित्र हैं। यह फ़िल्म एक पारिवारिक फ़िल्म हैं। मैं चाहता हू कि इस फ़िल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलना चाहिए। साथ ही इस फ़िल्म को टैक्स फ्री भी करना चाहिए। श्री आठवले ने कहा की हॉलीवुड की तर्ज़ पर मुंबई मे भी बॉलिवुड का विस्तार होना चाहिये। अत्यधिक सुविधाएं होनी चाहिए कलाकारों से जुड़ी समस्याओं का समाधान होना चाहिए। इन मुद्दों को लेकर वह शीघ्र ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मुलाक़ात करेंगे।

Related posts

जगद्गुरु रामभद्राचार्य के मुखारविंद से श्रीराम जन्मोत्सव वर्णन सुन हर्षित हुए श्रद्धालु

newsstand18@

प्रधानमंत्री के परिवारवाद और भ्रष्टाचार वाले बयान पर कांग्रेस नेता दिनेश प्रताप सिंह का करारा जवाब, बोले पहले अपने भीतर देखें

newsstand18@

भारत रत्न डॉ बाबासाहेब अम्बेडकर उद्यान व सावरकर मैदान का उद्घाटन समारोह संपन्न

newsstand18@