Mumbai News

बैनर लहराकर और नारे लगाकर अपना समय गुजार रहे विपक्षी दल: देवेंद्र फडणवीस

मुंबई। विपक्षी दलों के गठबंधन I.N.D.I.A. की बैठक को लेकर शिवसेना सांसद संजय राउत ने आज सुबह कहा था कि इंडिया को हराना मुश्किल है। जिसका राज्य के उप मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस ने करारा जवाब दिया है।
देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि, इन पार्टियों का एक ही एजेंडा है मोदी जी को हटाना। लेकिन यह संभव नहीं होगा क्योंकि मोदी लोगों के मन में हैं। उन्होंने आगे कहा कि, ये पार्टियां सिर्फ एक ही एजेंडा लेकर आई हैं कि मोदी जी को हटाओ।
उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस ने कहा है कि कोई कितना भी ऐसा एजेंडा ले आए, जब तक मोदीजी लोगों के मन में हैं, तब तक 36 नही 100 पार्टियां भी एक साथ आ जाएं, तो भी मोदी जी को लोगों के मन से नहीं हटा सकतीं।
उन्होंने कहा कि, आख़िर मोदी जी अपने काम, नेतृत्व और देश की प्रगति की वजह से लोगों के मन में हैं। गरीब कल्याण के एजेंडे को लागू करने के कारण मोदी जी आम लोगों के मन में हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने बारे में न सोचते हुए देश को सब कुछ देने का काम किया। इसीलिए तो मोदी जी लोगों के मन में हैं। इंडिया अलायंस में जो भी पार्टियां एक साथ आई हैं, वे देश के बारे में नहीं सोच रही हैं, बल्कि अपनी बंद हो रही राजनीतिक दुकानों को बचाने के लिए एक साथ आई हैं।
श्री फडणवीस ने कहा, आज सिर्फ पांच पार्टियों ने प्रधानमंत्री पद पर दावा ठोका है। विपक्षी पार्टियां प्रधानमंत्री पद के लिए उम्मीदवार तय नहीं कर सकतीं। उनका कोई भी उम्मीदवार जनता को स्वीकार्य नहीं है। वे बैनर लहराकर, एकत्रित होकर और नारे लगाकर अपना समय गुजार रहे हैं। देवेन्द्र फड़णवीस ने ये भी कहा है कि मुझे नहीं लगता कि इसका कोई असर होगा।

Related posts

सावधान! क्या आप भी विदेश जाने की योजना बना रहे हैं? मुंबई के जानेमाने उद्योगपति को ट्रैवल्स एजेंसी ने लगा दिया चूना

newsstand18@

राजस्थान को अशोक गहलोत की नई सौगात, सस्ते गैस सिलेंडर के बाद अब मुफ्त बिजली भी

newsstand18@

बारामूला के करहामा कुंजर इलाके में सुरक्षा बलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया

newsstand18@